विवादों से भरी हुई है अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की ज़िंदगी, प्लेबॉय मैगज़ीन के फोटो शूट सहित रहे कई विवाद!

0
71

दोस्तों अश्लील फिल्मो के मामले में फंसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच शर्लिन चोपड़ा से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही राज कुंद्रा और पॉर्न वीडियो के बारे में खुलकर बात करते हुए ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस विषय पर सबसे पहले उन्होंने ही महाराष्ट्र साइबर को बयान दिया था। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में लाने में राज ने अहम भूमिका निभाई है।

बता दे की शर्लिन के साथ साथ पूनम पांडे का भी राज कुंद्रा के साथ कॉन्ट्रेक्ट था। शर्लिन राज कुंद्रा के कई सारे प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें भारी रकम भी दी गई थी। शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था। शर्लिन बॉलीवुड में तो कुछ खास कर नहीं सकीं, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री को लेकर अब जितने भी खुलासे किए हैं, वो चौंका देने वाले रहे हैं। शर्लिन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइमपास’ से की। इसके अलावा, शर्लिन डायरेक्टर रुपेश पॉल की इंग्लिश मूवी ‘कामसूत्र 3डी’ की भी एक्ट्रेस रह चुकी है।

शर्लिन फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग करती थीं। शर्लिन अपने एक फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। इस तस्वीर ने उनकी निजी जिंदगी में तहलका मचा दिया था। साल 2012 में प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए एक्ट्रेस शर्लिन ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं। लोगों ने उनका काफी मजाक उड़ाया था। शर्लिन हिंदी के साथ साथ कई तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। शर्लिन ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि मॉडलिंग के दौरान वो पैसे लेकर कई लोगों के साथ बेड शेयर कर चुकी हैं। शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here