शिखर धवन है भारत के सबसे रईस खिलाड़ियों में शामिल, जानिए शिखर धवन की कुल संपत्ति!

0
140

दोस्तों भारतीय टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन भारतीय टीम में हमेशा ही अच्छी शुरुआत देने के लिए जाने जाते हैं हाल ही में वह आई पी एल 2021 के दूसरे चरण के लिए काफी बिजी नजर आ रहे हैं वह लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं और मैदान पर अपनी बैटिंग को निहार रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच शिखर धवन और उनकी पत्नी के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही है शिखर धवन की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर काफी भाऊक होकर यह बात सबके सामने शेयर की है। शिखर धवन हमेशा ही अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं उन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर भारतीय टीम को बहुत बार अच्छी शुरुआत दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिखर धवन की कुल संपत्ति लगभग 96 करोड के आसपास है उनके कमाई का मुख्य हिस्सा बीसीसीआई से ही आता है। इसके अलावा वे आईपीएल में भी खेलते हैं जिससे उन्हें अच्छी खासी कमाई हो जाती है। शिखर धवन बहुत सारे ब्रांड भी एंडोर्स करते हैं उनके प्रमोशन को लेकर भी वह काफी कमाई कर लेते हैं। शिखर धवन ने अपनी जिंदगी में आलीशान तरीके से रहते हैं और वह गाड़ियों के काफी शौकीन भी नजर आते। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो वह हर महीने लगभग ₹300000 के आसपास कमा लेते हैं।

उनके ब्रांड प्रमोशन में नैरोलैक dream11 और म्यूजिक फंड्स जैसी कंपनी आती हैं जिनसे इनको अच्छी खासी कमाई हो जाती है। शिखर धवन के पास बीसीसीआई का ए ग्रेड का कॉन्ट्रैक्ट है। इस कांटेक्ट के जरिए वह लगभग साल में 5 करोड रुपए बीसीसीआई से कम आते हैं इनका यह कॉन्ट्रैक्ट साल 2019 में बीसीसीआई से किया गया था। इसके साथ ही वह बीसीसीआई से अलग-अलग मैच के अलग-अलग रुपए चार्ज करते हैं। वह एक वनडे मैच खेलने के लिए बीसीसीआई से ₹600000 चार्ज करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here