पति के बाद अब शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, हो सकती दोनों की गिरफ्तारी!

0
69

दोस्तों बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार  किसी को नज़र लग गई हो ऐसा लग रहा है, क्योंकि उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होने के बाद अब शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर करोड़ों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया गया है। शिल्पा और उनकी मां पर इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ 2 रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं। इसमें कहा गया है कि शिल्पा और उनकी मां ने मिलकर ऑयसिस स्लिमिंग स्किल सैलून ऐंड स्पा नाम से एक कंपनी खोली है। इस कंपनी की फ्रैंचाइजी देने के नाम पर शिल्पा और उनकी मां ने करोड़ों रुपये वसूले मगर कोई फ्रैंचाइजी नहीं मिली। इस मामले में जून में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि कंपनी के लोगों ने दो बार में उनसे करीब ढाई करोड़ रुपये वसूले थे।

बता दे की दोनों रिपोर्ट दर्ज होने के बाद लखनऊ पुलिस ने एक महीने पहले शिल्पा की मां सुनंदा को नोटिस भी भेजा था। अब मामले की जांच के लिए लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि मामले की जांच में संलिप्तता स्पष्ट होने पर शिल्पा और उनकी मां को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

बता दें कि शिल्पा आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। वो इस कंपनी की चेयरमैन हैं जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं। शिल्पा और उनकी मां पर आरोप है कि दोनों ने वेलनेस सेंटर के ब्रांच खोलने के नाम पर लोगों से करोड़ो रुपये लिए और बाद में अपना वादा पूरा नहीं किया। ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पूछताछ के लिए दोनों को नोटिस भी भेजा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here