शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार से करती थी दीवानो की तरह प्यार , 22 की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी!

0
193

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। फिल्म जगत में उनकी एक अलग पहचान है, हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है, हर साल 3 से 4 हिट फिल्में देने वाले अक्षय किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। कोरोना काल में अक्षय कुमार ने देश और समाजहित में कई काम किये जिसकी वजह से वे काफी चर्चाओं में रहे थे। लेकिन एक वक्त था जब अक्षय कुमार ना तो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते थे बल्कि में अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहते है। 90 के दशक में अक्षय कुमार ने खूब जलवे बिखेरे और कई अभिनेत्रियों संग इश्क भी लड़ाया।

बता दे की 90 के दशक में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरों काफी सुर्खियां बटोरती थीं और रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा अक्षय के प्यार में पूरी तरह पागल थी। किसी भी हाल में शिल्पा अक्षय को पाना चाहती थीं और एक पल भी उनके बगैर नहीं रह सकती थी। मगर शिल्पा की लाइफ में एक दिन ऐसा आया जब अक्षय के लिए उनका प्यार नफरत में बदल गया।

बता दे की शिल्पा शेट्टी ने लंदन में आयोजित एक शो के दौरान खुलासा किया था कि सिर्फ अक्षय कुमार के कारण उन्होंने सिर्फ 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। शिल्पा ने अपने रिलेशन पर बात करते हुए कहा था कि एक वक्त था जब उन्हें अक्षय कुमार के अलावा कुछ नजर नहीं आता था, वो उनके प्यार में पागल थीं।

शिल्पा अक्षय से एक पल की दूरी बर्दाश्त नहीं कर सकती थी और कहा तो ये तक जाता है कि दोनों शादी भी करने वाले थे।रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर फिल्म ‘तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी’ से शुरू हुआ था। शूटिंग सेट पर ही दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और तो और शिल्पा ने वर्जिनिटी भी शूटिंग के दौरान ही खोई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here