मुश्किलों के बीच माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंची शिल्पा शेट्टी, लगाए जय माता दी’ के जयकारे और की चढ़ाई!

0
115

दोस्तों बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते कई महीनों से चर्चा में हैं। शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जुलाई के महीने में अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार किया था। पति के जेल में जाने के बाद से शिल्पा शेट्टी भी इस केस के चलते काफी समय तक मीडिया के सामने नहीं आई थीं। लेकिन अब वह आगे बढ़ रही हैं। वहीं जीवन में आ रही तमाम मुसीबतों के चलते शिल्पा शेट्टी की भगवान के प्रति आस्था और ज्यादा बढ़ गई है।

इन मुसीबतों को लाइफ से दूर करने के लिए शिल्पा शेट्टी मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंची। यहां के उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में वह घोड़े पर बैठी दिख रही हैं। माता के दरबार में जाते हुए शिल्पा ‘जय माता दी’ के जयकारे लगा रही हैं। शिल्पा ने इस दौरान बताया है कि उन्हें मां के दरबार आकर बहुत अच्छा लग रहा है। शिल्पा ने कहा‘बहुत अच्छा लग रहा है। बहुत दिनों के बाद बुलावा आया है।’

बता दें कि उनको हेलीकॉप्टर से मां वैष्णो देवी भवन जाना था लेकिन त्रिकुटा पर्वत के आसपास धुंध कारण हेलीकॉप्टर सेवा स्थगित कर दी गई है। इस वजह से शिल्पा शेट्टी को पैदल ही भवन की ओर रवाना होना पड़ा। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वो माता वैष्णो देवी की भक्त हैं और समय मिलने पर माता वैष्णो देवी के दरबार हाजिरी लगाने आती रहती हैं।जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी भवन से शुक्रवार सुबह कटरा के लिए प्रस्थान करेंगी। इसके बाद वह जम्मू के लिए रवाना हो जाएंगी।

इससे पहले गणेश चतुर्थी के मौके पर भी वो अपने घर गणपति लाई थीं और उनसे अपनी सभी कष्टों को दूर करने को कहा था। शिल्पा शेट्टी इन दिनों शिल्पा डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर रही हैं। शिल्पा ने फिल्म ‘हंगामा 2’ से 13 साल बाद फिल्मों में वापसी की है। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here