सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपने रिश्ते को लेकर शिल्पा शिरोडकर बोली- वो मेरी बहन से ज्यादा देते है मेरा साथ!

0
105

दोस्तों बॉलीवुड की कई फिल्मो में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का रिश्ता उनके जीजा और सुपरस्टार महेश बाबू संग काफी स्पेशल है। 90s के समय में फेमस रहीं शिल्पा शिरोडकर अपनी बहन नम्रता शिरोडकर से बेहद प्यार करती हैं। नम्रता के पति महेश बाबू और उनके बच्चों संग भी शिल्पा और उनके परिवार का गहरा रिश्ता है। हाल ही में शिल्पा ने महेश बाबू संग अपने बॉन्ड पर बात की।

 

एक इंटरव्यू में शिल्पा शिरोडकर ने कहा, ”मेरी माता-पिता के दुनिया से जाने के बाद नम्रता ने मेरी जिंदगी में उनकी जगह ले ली थी। वो मेरी ताकत है। महेश सबके लिए सुपरस्टार है, लेकिन मेरे लिए वो मेरे जीजा हैं। कभी-कभी वो मेरा मेरी बहन से ज्यादा साथ देते हैं। अगर मुझे एक शब्द में हमारा रिश्ता बताना हो तो वो ‘फैमिली’ होगा। नेपोटिज्म पर अपने विचार शेयर करते हुए शिल्पा ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि अगर कोई बच्चा अपने पिता या मां के जैसा करियर चुन रहा है तो इसमें कुछ गलत है। और भारत में तो ऐसा ही होता आया है, है ना? डॉक्टर का बेटा डॉक्टर, लॉयर का बेटा लॉयर, टीचर का बेटा टीचर, ज्वेलर का बेटा ज्वेलर, एक्टर का बेटा एक्टर। उनके लिए जर्नी थोड़ी आसान हो आती है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें सफलता सिर्फ और सिर्फ इंडस्ट्री में ही मिलेगी।

शिल्पा ने आगे कहा, ”सफलता उन्हें ही मिलती है जो उसके लायक होते हैं, जो उसके लिए मेहनत करते हैं। भगवान की दया से उन्हें सफलता जरूर मिलती है। हमारी इंडस्ट्री में कितने ही ऐसे लोग हैं जिनके पास कोई नहीं था और फिर भी उन्होंने बड़ा नाम कमाया है। तो आज अगर उनके बच्चे अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं तो इसमें बुराई क्या है। मुझे लगता है कि सबको जज करना गलत है।

 

जब शिल्पा शिरोडकर से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी कास्टिंग काउच का सामना किया है तो उन्होंने कहा, ”सच कहूं तो मुझे कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा। मुझे सिर्फ बढ़िया लोग मिले, मेरे को-स्टार्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, टेकनीशियन, सब बढ़िया थे मैंने इस इंडस्ट्री में रहते हुए अपने बारे में बहुत कुछ सीखा है।बता दें कि शिल्पा शिरोडकर को हाल ही में आई फिल्म गन्स ऑफ बनारस में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दिया था। शिल्पा 90s के समय की हिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया में भी अपना नाम बनाया है। शिल्पा शिरोडकर ने एक मुट्ठी आसमान, सिलसिला प्यार का और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे सीरियल में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here