शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से जल्द ही लेंगी तलाक ? केआरके ने की भविष्यवाणी

0
115

पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस मुश्किल समय में भी नॉर्मल बने रहने की कोशिश में लगी हैं. पिछले दिनों धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाने के बाद वो माता वैष्णो के दर्शन करने भी गईं. वहीं बीते दिनों राज कुंद्रा मामले में मुंबई पुलिस ने 1500 पेज का चार्जशीट पेश किया और राज कुंद्रा ने भी अपने खिलाफ कोई सबूत न होने का दावा करते हुए जमानत की मांग की है.

इस बीच शिल्पा और राज के रिश्ते को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही हैं और कहा जा रहा है कि शिल्पा राज कुंद्रा से अलग होकर नए सिरे से लाइफ शुरू करना चाहती हैं. उनके एक करीबी दोस्त ने भी ये इशारा किया किया था कि शिल्पा शेट्टी पति से अलग हो सकती हैं और अब खुद को सेलेब्रेटी फ़िल्म क्रिटिक और फिल्ममेकर बतानेवाले और हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों और विवादों में बने रहने वाले केआरके यानी कमाल राशिद खान ने भी इस मामले में भविष्यवाणी की है.

बॉलीवुड फिल्मों, कॉन्ट्रोवर्सीज से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ तक पर आए दिन कॉन्ट्रोवर्शियल बयानबाज़ी करनेवाले केआरके ने अब शिल्पा शेट्टी की पर्सनल लाइफ पर बयान दे डाला है. हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए केआरके ने भविष्यवाणी की है कि शिल्पा आनेवाले दिनों में अपने पति राज कुंद्रा से तलाक ले लेंगी. बता दें कि कमाल आर खान की इस तरह की ये पहली प्रेडिक्शन नहीं है. इससे पहले वो 30 प्रेडिक्शन्स करके विवादों में आ चुके हैं. इससे पहले केआरके प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के तलाक को लेकर भी भविष्यवाणी कर चुके हैं.

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर किताब के एक पन्ने का एक हिस्सा शेयर किया था, जिस पर लिखा था, “नया अंत… कोई भी पीछे जाकर एक नई शुरुआत नहीं कर सकता, पर कोई भी आज और अभी से एक नई शुरुआत करके एक नया अंत ज़रूर कर सकता है. हम बहुत सा वक़्त ये सोचने में गुज़ार देते हैं कि हमने क्या ख़राब व ग़लत निर्णय लिए, क्या ग़लतियां कीं, किन दोस्तों और अपनों को तकलीफ़ दी… लेकिन हम चाहे कितना भी सोच लें और चाह लें, हम अपने अतीत को बदल नहीं सकते, लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं. पुरानी गलतियों से बच सकते हैं और अपने आसपास के लोगों के लिए अच्छे बन सकते हैं. हमारे पास खुद को फिर से खोजने या फिर से बदलने के कई अवसर हैं. मुझे उन चीजों को डिफाइन करने की जरूरत नहीं है जो मैंने अतीत में की हैं. मैं फ्यूचर को अपने अनुसार बना सकती हूं.”

शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट को लोगों ने इस बात का इशारा समझ लिया है कि वो राज कुंद्रा से अलग होने का फैसला ले चुकी हैं. हालांकि शिल्पा ने खुले तौर पर इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here