मौसी के बेटे की शादी में रोहन श्रेष्ठ के साथ पहुंची श्रद्धा कपूर , फिर उड़ने लगी अभिनेत्री की शादी की अफवाह!

0
164

दोस्तों बॉलीवुड में इस समय अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और उनके सेलिब्रिटी फोटोग्राफर दोस्त रोहन श्रेष्ठ के साथ उनकी शादी की खबरे काफी तेज़ी से फ़ैल रही है। वही हाल ही में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी पर श्रद्धा अपने खास दोस्त के साथ पहुंची। इस दौरान रोहन और श्रद्धा को एक साथ कैद किया और एक बार फिर से उनकी शादी की अफवाहें तेज़ी से शुरू हो गईं।

वही श्रद्धा की शादी की खबर से उनके पिता अभिनेता शक्ति कपूर ने इंकार कर दिया और कहा कि मुझे नहीं पता कि इंटरनेट पर क्या अफवाहें उड़ रही हैं। लेकिन मेरी बेटी जिसे भी पसंद करेगी, वही हमारी भी पसंद होगी। शक्ति कपूर का कहना है – श्रद्धा का करियर शानदार चल रहा है। वो रणबीर के साथ लव रंजन की फिल्म कर रही है जो कि हम सबका फेवरिट एक्टर है। मुझे श्रद्धा पर गर्व है। इसलिए श्रद्धा अपना जीवनसाथी और शादी का समय, दोनों ही खुद चुनेगी।

शक्ति कपूर ने रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ के साथ काम भी किया है। राकेश ने शक्ति कपूर के साथ कुछ फोटोशूट किए हैं। दोनों बच्चे भी एक दूसरे को उसी ज़माने से जानते हैं। शक्ति कपूर ने रोहन के परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ मेरे तब से दोस्त हैं जब वो फोटोग्राफर भी नहीं हुआ करते थे। हम दोनों साथ में ड्रिंक्स के लिए मिला करते थे।

जब शक्ति कपूर से पूछा गया कि पिछले इंटरव्यू में उन्होंने साफ कहा था कि श्रद्धा अभी 2 – 3 साल तक शादी नहीं करेंगी, तो उनका जवाब था – समय के साथ बच्चे, बड़े होते हैं और अपने फैसले खुद लेते हैं। श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी की अफवाहें उड़ना शुरू हुईं खुद वरूण धवन के कारण। रोहन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरूण और नताशा को शादी की बधाई दी। इस बधाई को स्वीकार करते हुए वरूण ने रोहन से कहा – मैं उम्मीद करता हूं कि अब तुम भी तैयार हो।


श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से हैं। हालांकि दोनों ने ही हमेशा कैमरों से बचते बचाते एक दूसरे के साथ समय बिताते नज़र आ चुके है। रोहन श्रेष्ठ के बारे में बात करते हुए शक्ति कपूर का कहना था कि वो रोहन को बचपन से जानते हैं, वो अकसर घर आता है लेकिन वो रोहन को केवल श्रद्धा के दोस्त के तौर पर जानते हैं। मैं उन्हें बस बचपन के दोस्त ही मानता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here