श्वेता तिवारी को पूर्व-कर्मचारी ने भेजा 2 करोड़ का मानहानि नोटिस, 52 हजार रुपए ना लौटाने का लगाया आरोप!

0
116

श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी विवादित जिंदगी के चलते सुर्खियों में हैं। पहले उनके पति अभिनव कोहली ने बेटे से दूर करने का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजा था जिसके बाद अब उनके पूर्व कर्मचारी राजेश पांडे ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है। राजेश ने इससे पहले श्वेता पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे। बता दें, राजेश श्वेता के एक्टिंग इंस्टिट्यूट में तकरीबन 5 साल तक काम कर चुके है। उनकी मानें तो श्वेता उन्हें उनकी एक महीने की फीस (40 हजार रुपए) और टैक्स के नाम पर लिए गए 12 हजार रुपए नहीं लौटा रही हैं।

श्वेता के एक्टिंग इंस्टिट्यूट में एक्टिंग टीचर रह चुके राजेश पांडे की मानें तो अभिनेत्री ने उन पर झूठे आरोप लगाए है जिसकी वजह से उनकी प्रतिष्ठा को काफी नुकसान पहुंचा है। राजेश बताते हैं, “मैं पिछले दो साल से श्वेता तिवारी से अपने पैसे मांग रहा हूं। उनके लिए 50 हजार रुपए कोई बड़ी बात नहीं है। मैंने कई बार उनसे पैसे मांगे हालांकि वो देने के लिए राजी ही नहीं हैं। जब मैंने ये बात मीडिया के सामने रखी तो उन्होंने मुझे ही झूठा ठहरा दिया।

उनका कहना है कि ये सब मैं अपनी पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं जोकि गलत है। वो मुझ पर झूठे आरोप लगा रही हैं जिसकी वजह से मेरी प्रतिष्ठा को काफी नुकसान पहुंचा है।”राजेश ने श्वेता तिवारी के खिलाफ 2 करोड़ का मानहानि का केस किया है। इस बारे में वे बताते हैं, “पिछले दो साल से मैं बहुत मेंटल टार्चर से गुजरा हूं।

एक तरफ वो मुझे मेरे पैसे भी नहीं लौटा रहीं और दूसरी तरफ वो मुझ पर पब्लिसिटी स्टंट का आरोप लगा रही हैं। इसका मुझ पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। जब भी मैं कही काम मांगने जाता हूं तो लोग मुझे आधी फीस देने की बात करते हैं। मैंने श्वेता के खिलाफ 2 करोड़ का मानहानि केस किया है। लीगल पेपर्स उन तक पहुंच भी गए हैं हालांकि अब तक उनकी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here