एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने खोला राज, बताया कैसे घटाया 73 किलो वजन!

0
65

दोस्तों टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने टीवी जगत में एक अलग पहचान बनाई हैं। पॉपुलर शो ‘मेरी डैड कि दुल्हन’ सीरियल में लोगो ने श्वेता को काफी पसंद किया हैं। एक्ट्रेस सोशल पर अपने फैन्स के साथ जुडी रहती है। कुछ दिनों पहले श्वेता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से ट्रांसफर्मेंशन जर्नी के बारे में खुलकर बात की।

बता दे की श्वेता ने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया, “एक प्रश्न मुझे बार-बार पूछा जाता है कि मैंने अपनी डिलिवरी के बाद वजन कम करना कैसे शुरू कर दिया है। मैं 73 किलो की थी। और ‘हम तुम एंड देम’ शुरू करने से पहले अपने किरदार में फिट होने के लिए उस वजन को कम करने की बेहद जरुरत थी। मैं अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ बहुत व्यस्त थी। तब वास्तव में जिम करना मेरे लिए आवश्यक था।”

“इसलिए, मैं सच सच कहूं तो उस दौरान सिर्फ एक चीज जिसने मुझे 10 किलोग्राम वेट कम करने में मदद की तो वो थी @kskadakia की डायट.”आगे श्वेता तिवारी ने लिखा, “में मैंने @kskadakia की डायट के कारण से 10 किलो कम किया। मैं काफी लकी हूँ कि मैंने उसे उस दौरान पाया जब मुझे उसकी बहुत जरुरत थी।” “मेरे लिए इसके काफी फायदेमंद है और अभी भी ये बेहद मजेदार है। मुझे मेरे खाने से कभी ऊब नहीं होती, और हमेशा मैं अगली मील के वेट में होती हूँ। नहीं नहीं! यह एक प्रमोशनल पोस्ट नहीं है। ये उन सभी प्रश्नों का जवाब है जो मुझसे रोज पूछे जाते हैं।”

बता दे की एक्ट्रेस श्वेता पिछले कुछ समय से अपनी निजी लाइफ के कारण में काफी चर्चाओं में रही हैं। उनके पति अभिनव कोहली के साथ उनकी पारिवारिक लड़ाई पुलिस तक पहुंच गई थी। एक इंटरव्यू में श्वेता ने अभिनव को देकर मूव ऑन होने की बात भी कह डाली थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि वो अपने बच्चों के साथ काफी खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here