श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बच्चों की तस्वीरें, फैंस बोल- बच्चे को उसके पापा से मिलवा दो प्लीज़!

0
178

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं।इन दिनों श्वेता और अभिनव के बीच रिश्तों में तनातनी जारी है और दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। इस बीच श्वेता ने अपने बच्चों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बच्चे भाई-दूज सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। फैन्स ने इन तस्वीरों को देखकर श्वेता तिवारी को एक नसीहत भी दे डाली है।

बता दे की श्वेता तिवारी ने भाई-दूज के मौके की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से कुछ तस्वीरों में वप अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। बाकी की कुछ तस्वीरें पलक तिवारी के साथ रेयांश की हैं, जिसमें बहन अपने भाई की आरती और टीका करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को पलक के हाथों में पूजा की थाली नजर आ रही है। श्वेता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- भाई-दूज कुर्ता स्टाइल में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बता दे की इन तस्वीरों पर श्वेता को यूज़र की ओर से एक नसीहत भी मिल गई है। किसे ने लिखा है- बच्चे को उसके पापा से भी मिलने दो प्लीज़। हाल ही में श्वेता तिवारी के हसबैंड अभिनव कोहली ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि श्वेता ने उनके बेटे रेयांश को उनसे काफी दूर कर दिया है। उन्होंने कहा था कि वह उसे देखने को तरस  गए हैं और श्वेता उसे उन्हें बिना बताए कहीं लेकर चली गई हैं।

बता दे की श्वेता और अभिनव के बीच रिश्तों में अनबन जारी है और दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। वहीं पलक तिवारी श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं, जिनसे काफी पहले उनका तलाक हो चुका है। पलक बहुत जल्द बॉलिवुड में फिल्म ‘रोज़ी’ से डेब्यू करने जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here