श्वेता तिवारी ने शेयर की पोस्ट, कहा ‘वेट लॉस करना नहीं है इतना आसान’!

0
250

दोस्तों टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी महिलाओं के लिए एक मिसाल बनी हैं। श्वेता तिवारी कोविड-19 पोजिटिव पाई गई थीं और ठीक होने के बाद जब वह घर वापिस आईं, तो उन्होंने सोचा कि अब अपनी बॉडी और दिमार पर काम करने का समय है। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वेट लॉस करना इतना भी आसान नहीं होता है। श्वेता तिवारी ने बताया कि आपको वेट लॉस करने के लिए कड़ी मेहनत और लगन की जरूरत होती है।

श्वेता तिवारी ने अपनी फिटनेस ट्रेनर के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें थैंक्स कहा है। श्वेता ने लिखा कि भले ही वेट लॉस मुश्किल है, लेकिन यह नामुमकिन नहीं और खासतौर पर तब, जब आपकी लाइफ में किनिता कडाकिया पटेल जैसे लोग हों। किनिता ने श्वेता कि वेट लॉस जर्नी को फन की तरह बनाया था। अपने ट्रेनर के मुताबिक श्वेता ने जरूरी डाइट ली और उनकी बताई हुई टिप्स सुबह से शाम तक रोजाना फॉलो की थी। श्वेता ने बताया कि किनिता के लिए वह कोई क्लाइंट कि तरह नहीं हैं बल्कि एक मिशन हैं। श्वेता लिखा कि उन्हें लगता है, श्वेता से ज्यादा मेहनत उनकी ट्रेनर ने की है। श्वेता तिवारी की वेट लॉस जर्नी पूरी सिर्फ उनकी फिटनेस ट्रेनर के कारण हो पाई है।

श्वेता तिवारी महिलाओं के लिए मोटिवेशन बनकर सामने आई हैं और अपने कैप्शन में लिखा है कभी हार नहीं माननी चाहिए। वेट लॉस करना भले ही मुश्किल हो, लेकिन अगर आप एक बार ठान लें तो हार नहीं माननी चाहिए। श्वेता तिवारी ने अपने लुक को सबसे डिफ्रेंट बनाया और ब्लैक स्मोकी आईलुक के साथ ITA अवॉर्ड शो के लिए तैयार हुईं। वेट लॉस के बाद श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर काफी फोटो शेयर की और फैंस ने उन्हें खूब सराहा।

येलो कॉटन ड्रेस में श्वेता तिवारी ने परफेक्ट फोटो क्लिक करवाई है, जिसमें वह वेट लॉस के लिए पूरा मोटिवेशन दे रही हैं। फिटनेस के अलावा श्वेता तिवारी कॉफी और बुक्स पढ़ना भी बेहद पसंद करती हैं। अपनी फिटनेस से तो श्वेता ने लोगों का दिल जीता ही है, लेकिन टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ ने उन्हें औरों से अलग एक पहचान दिलाई थी। इसके पहले श्वेता 1999 में दूरदर्शन पर पहली बार नजर आई थीं।

श्वेता तिवारी बिग-बॉस की विनर रह चुकी हैं। एक के बाद एक हिट टीवी सीरियल में आने के बाद श्वेता ने मेरे ‘डेड की दुल्हन’ में भी लीड रोल निभाया और फैंस का खूब दिल जीता था। न सिर्फ टीवी सीरियल में, बल्कि श्वेता ने भोजपुरी, हिंदी, मराठी और कन्नड फिल्मों में भी बेहतर किरदार निभाए हैं। अपनी अच्छी एक्टिंग और वेट लॉस जर्नी से श्वेता कई महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here