सलमान खान के एक कॉल से बढ़ गई थी सिद्धार्थ निगम की सैलरी, जिम में वर्कआउट करते वक्त हुए दबंग से मुलाक़ात!

0
238

दोस्तों आमिर खान के साथ फिल्म में नज़र आ चुके मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट से एक्टर बने सिद्धार्थ निगम के कई दीवाने हैं। सिद्धार्थ ने छोटी उम्र में ही अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। सिद्धार्थ निगम ने एक इंटरव्यू में खुलकर बताया कि कैसे सुपरस्टार सलमान खान ने उनकी सैलरी बढ़वाने में मदद की थी।

बता दे की सिद्धार्थ जब सीरियल चक्रवर्ती सम्राट अशोक में काम किया करते थे। उसी दौरान वह कर्जत के उसी जिम में वर्कआउट किया करते थे जहां सलमान खान जाते हैं। वहीं सिद्धार्थ के सीरियल की शूटिंग भी होती थी। वर्कआउट के दौरान सलमान खान ने सिद्धार्थ से उनकी सैलरी के बारे में बात की। उसके बाद जब सिद्धार्थ ने उन्हें अपना सैलरी अमाउंट बताया तो भाईजान को काफी झटका लगा था।

सलमान को उनकी दरियादिली के लिए जाना जाता है। बस फिर क्या था उन्होंने सैलरी बढ़वाने को लेकर सिद्धार्थ की काफी मदद की। कुछ समय बाद एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया कि, सलमान खान से इस बारे में बातचीत होने के बाद उनकी सैलरी में बड़ा उछाल आया था। उस समय उन्हें सीरियल ‘अशोक’ में काम करते हुए एक साल हो चुका था।

बता दें कि सिद्धार्थ निगम ने बॉर्नवीटा के विज्ञापन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने आमिर खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म धूम 3 में भी काम किया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने आमिर के बचपन का रोल निभाया था। इसके अलावा उन्हें फिल्म मुन्ना माइकल में भी देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ के किरदार के टीनएज का रोल निभाया था। सिद्धार्थ निगम बचपन से फिटनेस फ्रीक रहे हैं, यहां तक कि अपने शोज में वह अपने स्टंट भी खुद ही करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here