सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में इन लोगों को दिल से कहा था शुक्रिया, देखकर लोगों की आँखें हुईं नम!

0
191

दोस्तों अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है। हार्ट अटैक के बाद आज उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई। टीवी के फेमस एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 2 सितंबर गुरुवार सुबह उनका हार्ट अटैक आने से निधन हो गया।

बताया जा रहा है कि उन्होंने कल रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थी। इसके बाद सुबह वह उठ नहीं पाए। जब उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया तो वहाँ डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ महज 40 साल के थे। बिग बॉस 13 का खिताब जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता आसमान छूने लगी थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद टीवी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। किसी को इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। फैंस सिद्धार्थ को बहुत मिस कर रहे हैं। उनकी हर बातें उन्हें याद आ रही है।

इस बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट बड़ा वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ ने यह इंस्टाग्राम पोस्ट 24 अगस्त को किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी। इसके साथ ही पोस्ट में उन्होंने र फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद कहा था। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी इस अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा था – सारे फ्रंटलाइन वर्कर्स को मेरा दिल से शुक्रिया। आप अपनी लाइफ खतरे में डालते हैं, सैकड़ों घंटे काम करते हैं, जो मरीज अपने परिवार के साथ नहीं रह सकते उन्हें आराम देते हैं। आप सच में बहुत बहादुर हैं। अग्रिम पंक्ति में खड़े रहना सच में आसान काम नहीं है, लेकिन हम सभी सच में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं।

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला आगे लिखते हैं ‘#MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। इसका ट्रेलर 25 अगस्त को आएगा।’ इसके बाद वे। #TheHeroesWeOwe हेशटैग यूज करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का यह आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इसे अभी तक 3 लाख 95 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। सिद्धार्थ ने जब यह पोस्ट किया था तब फैंस इसकी तारीफ कर रहे थे। लेकिन अब फैंस दोबारा इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर आकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए RIP लिख रहे हैं। फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनका फेवरेट सितारा अब इस दुनिया में नहीं रहा है। वह भगवान से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।

अपनी इस लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला आगामी Amazon Prime सीरीज Mumbai Diaries 26/11 का प्रमोशन कर रहे थे। ये सीरीज उस घटना की कहानी है जब 26 नवंबर 2008 को मुंबई पर आतंकी हमला हुआ था जिसमें फ्रन्टलाइन वर्कर्स और हॉस्पिटल स्टाफ ने घायल हुए लोगों की बहुत सेवा की थी। सिद्धार्थ को इंस्टाग्राम पर 36 लाख से अधिक लोग फॉलो करते थे। उनका फैंस बेस काफी बड़ा था। इसी फैन की आर्मी ने उन्हें बिग बॉस 13 का विजेता बनाया था। टीवी पर एक्टिंग डेब्यू उन्होंने 2004 में किया था। 2008 में वे बाबुल का अंगना छूटें ना सीरीयल में दिखाई दिए थे। लेकिन उन्हें घर घर लोकप्रियता बालिका वधु में काम करने के बाद मिली थी। वे बिग बॉस के अलावा फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में भी नजर आए थे। वे सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी कर चुके हैं। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania से डेब्यू किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here