दुनिया को छोड़ने के पहले सिद्धार्थ ने शेयर की थी ये तस्वीरें, देखे तस्वीरें!

0
218

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर अभिनेता सिद्धार्थ शुल्का आज अचानक हम सबका साथ छोड़कर चले गए। वह केवल 40 साल के थे।उनकी आसमयिक मौत के बाद उनके फैन्स में शोक की लहर है। अपनी मौत से कुछ ही समय पहले तक वह इंस्टग्राम पर एक्टिव रहे।उन्होंने पिछले सप्ताह कुछ बेहद भावुक तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर में वह वैरियर्स को दिन से धन्यवाद कर रहे थे तो दूसरे में वह एक बच्ची के साथ है। वह रक्षा बंधन के दिन की तस्वीर है।

उस तस्वीर में वह जिस बच्ची के साथ है वो उनकी भांजी है। सिद्धार्थ की मौत से उनके फैन्स में मातम का छा गया है। इंस्टाग्राम पर उनके 36 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ बुधवार रात में दवाई लेकर सोए थे और उसके बाद सुबह में नहीं उठ पाए। उसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बिग बॉस13 में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। उन दोनों के फैन्स उन्हें सिद्धनाज बुलाते थे।

छोटे परदे के लोकप्रिय सीरियल बालिका बहू से अपनी खास पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ के सितारे इन दिनों बुलंद थे। बिग बॉस 13 के विनर बनने के बाद वह काफी व्यस्त रहने लगे। उन्होंने शहनाज के अलबम निकाला। फिल्मों में भी उन्होंने काम किया। वह इस समय अपनी लोकप्रियता के शिखर पर थे, लेकिन उनका यूं ही चले जाना बेहद अखड़ रहा है।आइए देखते हैं उनकी कुछ तस्वीरें जो उन्होंने बीते कुछ दिनों के भीतर शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here