KBC-13 की पहली करोड़पति हिमांशी की विश हुई पूरी, पत्रकार बनकर हिमांशी के घर पहुंचे सिंगर जुबिन नौटियाल!

0
204

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला मुंबई से अपने घर आगरा लौट चुकी हैं। वे अब एक सेलेब्रेटी बन चुकी हैं। आए दिन उन्हें लोग घर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं। वही हिमांशी ने शो में अपनी एक विश भी बताई थी और वो भी अब पूरी हो चुकी है। हिमानी जिस सिंगर के गानों को सुनकर उनसे मिलने के सपने संजोए बैठी थीं, वह सिंगर खुद उनसे मिलने उनके घर पहुंच गए।

बता दे की फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल ने हिमानी के घर आकर उन्हें सरप्राइज दिया। जुबिन एक पत्रकार के रुप में हिमानी के घर पहुंचे। उनसे सवाल-जवाब किए और गाना सुना। खुद भी गाना गुनाया। जुबिन से मिलकर हिमानी बेहद खुश हैं। हिमानी ने 15 साल की उम्र में एक हादसे में अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी। जुबिन हिमानी के घर पर पत्रकार बनकर पहुंचे थे। उन्होंने हिमानी का इंटरव्यू लिया। इस दौरान उन्होंने हिमानी से उनके फेवरेट सिंगर के बारे में पूछा तो हिमानी ने जुबिन का नाम लिया। जुबिन ने हिमानी से उनके पसंदीदा गाने की दो लाइन गाने को बोला। इस पर हिमानी ने ‘खुशी जब भी तेरी’ गाना गाया।

जुबिन ने कहा कि ये गाना तो वो भी गा सकते हैं। जैसे ही उन्होंने यह गाना गया, हिमानी ने उन्हें आवाज से पहचान लिया। हिमानी ने बताया कि पहले तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि जुबिन सर मेरे सामने हैं। उन्होंने मुझे सरप्राइज दिया,इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। उनको पता नहीं था कि जुबिन सर से मिलने की ख्वाहिश इतनी जल्दी पूरी हो जाएगी।

बता दे की केबीसी में अमिताभी बच्चन ने हिमानी बुंदेला से उनके पसंदीदा सिंगर के बारे में पूछा था तो हिमानी ने बताया था कि वो जुबिन नौटियाल के गानों को गाती हैं। जुबिन उनके पसंदीदा सिंगर हैं। अमिताभ ने शो के दौरान हिमानी की जुबिन से फोन पर बात भी कराई थी। हिमानी ने जुबिन से मिलने की इच्छा जताई थी। इसके बाद जुबिन ने हिमानी की इच्छा पूरी कर दी। शनिवार को जुबिन हिमानी के राजपुर चुंगी स्थित घर पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here