सिंगर नीति मोहन ने शेयर की बेटे आर्यवीर की पहली फोटो, कैप्शन में लिखा-बहुत खुश हूं और हमेशा के लिए ग्रेटफुल रहूंगी!

0
72

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर सिंगर नीति मोहन और उनके पति एक्टर निहार पांड्या हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। हाल ही में सिंगर नीति ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है और उसके नाम का खुलासा भी किया है। नीति ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज पोस्ट की हैं। पहली फोटो में दोनों ने अपने बेटे का हाथ पकड़ रखा है। वहीं बाकी की फोटोज में दोनों ने बेटे को गोद में ले रखा है। उन्होंने अपने बेटे का नाम आर्यवीर रखा है।

नीति ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, “उसके छोटे हाथों को पकड़ना अब तक का सबसे प्रेशियस टच है, जो हमने आज तक महसूस किया है। आर्यवीर ने हमें अपने पेरेंट्स के रूप में चुना है। हम इससे ज्यादा ब्लेस्ड फील नहीं कर सकते हैं। वो हमारी फैमिली में खुशी और सेंस ऑफ ग्रैटिट्यूड को कई गुना बढ़ा देता है। बहुत खुश हूं और हमेशा के लिए ग्रेटफुल रहूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18)

नीति के इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने कमेंट किया है। अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘दो सबसे खूबसूरत लोगों को बधाई।’ सिंगर हर्षदीप कौर ने लिखा, ‘हुनर का छोटा वीर “आर्यवीर” आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद! आप अपने साथ इस दुनिया में ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं और निहार और नीति आप अमेजिंग पेरेंट्स बनने वाले हैं।’ वहीं नीति की बहन और डांसर मुक्ति मोहन ने लिखा, ‘आप दोनों हमारे आर्यवीर के सबसे अडोरेबल पेरेंट्स हैं। उसे बिगाड़ने और एडवेंचर पर ले जाने का इंतजार नहीं कर सकती। गोलू मासी लव यू। मेरा चिप्पी।’

निहार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी पेरेंट्स बनने की जानकारी। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, “मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने लिटिल बॉय को वह सब कुछ सिखाने का मौका देती है, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरे जीवन में अधिक से अधिक प्यार फैलाती रहती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here