सोना महापात्रा ने कॉलेज में फेस किये थे सेक्शुअल कॉमेंट्स , बोली- सिटी बजाते औरमेरे ब्रा साइज का…..

0
104

दोस्तों अपनी आवाज़ से लोगो को दीवाना बनाने वाली फेमस सिंगर सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने विचार खुलकर रखती है, और किसी भी बात पर अपनी अपनी बेबाक राय भी देती है, हाल ही में सोना ने कॉलेज के दिनों में खुद के साथ हुए सेक्शुअल मिसकंडक्ट के बारे में बताया है। सोना ने अपने एक हालिया ट्वीट्स में बताया है कि उन्हें कॉलेज के दिनों में क्या-क्या झेलना पड़ा था। सोना ने अन्य लोगों से भी खुद के साथ घटी ऐसी घटनाओं को शेयर करने को कहा है।

अपने ट्वीट में कॉलेज के दिनों की घटना को याद करते हुए सोना ने लिखा, ‘जब मैं बीटेक इंजिनियरिंग कर रही थी तो मैं माइक्रोप्रोसेसर लैब की तरफ एक खादी का हरा कुर्ता और सलवार पहन कर जा रही थी। तब वहां पर सारे सीनियर सीटियां बजाते थे और जोर से बोलकर मेरे ब्रा साइज का अंदाजा लगाते थे।’सोना ने अपने कपड़ों का डिस्क्रिप्शन देकर यह बताने की कोशिश की है कि उन्होंने किसी भी तरह के रिवीलिंग कपड़े नहीं पहने थे लेकिन फिर भी उन्हें सेक्शुअल कॉमेंट्स सुनने को मिले।

सोना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘इस सब के बाद एक ‘शुभचिंतक’ मेरे पास आईं और उन्होंने मुझसे कहा कि मैंने ठीक से दुप्ट्टा पहनकर अपनी छातियों को पूरी तरह क्यों नहीं ढका है।’ सोना महापात्रा काफी बेबाक हैं। बॉलिवुड में सेक्शुअल हैरसमेंट पर चले मीटू मूवमेंट के दौरान सोना ने म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और सिंगर कैलाश खेर पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। हालांकि इसके लिए सोना महापात्रा को काफी ट्रोल भी होना पड़ा था। हालांकि सोना के अलावा कुछ अन्य लोगों ने भी अनु मलिक और कैलाश खेर पर ऐसे आरोप लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here