जानिए कोन है सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति बंटी सजदेह, सलमान खान के परिवार से है खास रिश्ता!

0
75

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर चर्चाएं सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि सोनाक्षी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। अब फैंस ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन हैं बंटी सजदेह, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा शादी कर सकती हैं। आइए, जानते हैं बंटी सजदेह की पूरी प्रोफाइल।

बंटी का है सलमान खान से खास रिश्ता बहुत कम ही लोग जानते हैं कि बंटी सजदेह का सलमान खान के साथ करीबी रिश्ता रहा है। दरअसल वह सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव के भाई हैं। सोनाक्षी बंटी की अच्छी दोस्त हैं और उन्हें कई मौकों पर एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। बंटी सजदेह मशहूर सेलिब्रिटी और स्पोर्ट्स मैनेजर कंपनी कॉर्नर स्टोन के सीईओ हैं। यह कंपनी क्रिकेटर विराट कोहली की कई सेलेब्रिटीज के साथ डील भी मैनेज करती है। इस कंपनी के जरिए बंटी और विराट कोहली अच्छे दोस्त बन गए हैं।

बंटी सोशल मीडिया पर विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। बंटी की विराट के अलावा केएल राहुल और युवराज सिंह से भी अच्छी दोस्ती है। बंटी सोनाक्षी के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हुए नजर आते हैं। भले ही उन्होंने कभी रिश्ते में रहना स्वीकार नहीं किया, लेकिन उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था।बंटी सजदेह के साथ सोनाक्षी सिन्हा का नाम 2012 से लंबे समय से जुड़ा है। हालांकि इस बारे में दोनों ने कभी खुलकर बात नहीं की। हालांकि दोनों को कई सेलेब्रिटी पार्टियों में साथ देखा गया।

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा के घरवाले बंटी से बेहद प्यार करते हैं। हालांकि कपल के घरवाले इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि सोनाक्षी इस शादी के लिए कब हां कहती है। सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ दबंग से डेब्यू किया था। अभिनेत्री के पहले से ही ‘एंटीम’ अभिनेता के साथ मजबूत संबंध हैं। हालाँकि, अगर वह बंटी सजदेह से शादी करती है, तो उसके संबंध सलमान खान और उनके परिवार को और मजबूत करेंगे। इसलिए, अगर उनकी शादी हो रही है, तो न केवल बॉलीवुड हस्तियां बल्कि क्रिकेटर्स और राजनेता भी इसमें शामिल होंगे। बंटी के संबंध में अभिनेत्री सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया और समीरा रेड्डी के साथ रिश्ते में होने की भी अफवाह थी। जबकि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सजदेह की शादी की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, एक और बॉलीवुड शादी देखने के लिए इंतजार में है फैंस।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here