मशहूर अभिनेत्री मेहरान पीरजादा ने कांग्रेस नेता के साथ की सगाई, सामने आई सेरेमनी की तस्वीरें

0
82

दोस्तों साउथ फिल्मों की शहूर अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई के साथ सगाई कर ली है। सगाई की रस्में जयपुर के एक भव्य किले में संपन्न हुईं। जिसमें परिवार के सदस्य, करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद रहे। मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई से सगाई कर ली है। उनकी सगाई की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं

बता दे की अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की कई तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में मेहरीन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं भव्य भी पारंपरिक परिधान में खूब जच रहे हैं। प्रशंसक सोशल मीडिया पर मेहरीन को सगाई की बधाइयां दे रहे हैं।

मेहरीन और भव्य ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप का एलान किया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मेहरीन के भाई गुरफतेह सिंह पीरजादा ने प्री वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं। गुरफतेह कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म गिल्टी में नजर आए थे।

मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई के परिवार वालों ने अप्रैल 2020 में शादी की योजना बनाई थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उन्होंने शादी को 2021 तक टाल दिया था। मेहरीन के होने वाले पति भव्य बिश्नोई कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते हैं। भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के अदमपुर से विधायक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here