साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने बिज़नेस मैन के साथ रचाई शादी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस से मांगी माफ़ी!

0
141

दोस्तों कोरोना महामारी अब तक कई फिल्म और टीवी स्टार्स ने शादियां कर चुके है। प्रणिता सुभाष साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वहीं अब साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने भी शादी रचा ली है। प्रणिता सुभाष अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन नितिन राजू संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। प्रणिता औन नितिन ने 30 मई रविवार को परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्तों के बीच साफ फेरे लिए।

हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं। लुक की बात करें तो प्रणिता सुभाष कांजीवरन साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, काजल, से अपने लुक को पूरा किया था। हाथों में मेंहदी , लाल चूड़ियां, बालों में लगा गजरा उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं नितिन व्हाइट धोती में दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

शादी के बाद प्रणिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा-‘हमें आप सबको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने 30 मई को शादी कर ली। हम माफी चाहते हैं कि आपकी शादी की फाइनल डेट नहीं बताए क्योंकि आखिर तक हम खुद शादी की तारीख को लेकर श्योर नहीं थे।

कोरोना महामारी के कारण स्थिति को देखते हुए समझ ही नहीं आ रहा था कि अभी शादी होगी या नहीं। प्लीज हमारी माफी स्वीकार करें क्योंकि हमारी शादी में हमारे प्रियजन शामिल होते तो बहुत अच्छा लगता। सबसे ज्यादा खुशी हमें ही होती। आप हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं। उम्मीद करते हैं कि जब हालात ठीक हो जाएंगे तो आप और हम साथ में सेलिब्रेट करेंगे। ढेर सारा प्यार- प्रणिता और नितिन।’

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रणिता और नितिन को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- ‘प्रणिता तुम्हें दिल से ढेर सारी बधाई। नितिन और तुम्हें जिंदगीभर के लिए शुभकामनाएं। हमेशा खुश रहो।’बता दें उन्होंने साल 2010 में कन्न्ड़ फिल्म ‘पोर्की’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं अब जल्द ही प्रणिता बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। प्रणिता अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह शिल्पा शेट्टी के साथ ‘हंगामा 2’ में भी नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here