साउथ की इन खूबसूरत अभिनत्रियों ने बहुत काम उम्र में इस दुनिया को कह दिया अलविदा, एक ने 20 साल की उम्र में जहर खा कर दे दी थी जान!

0
57

दोस्तों बॉलीवुड की तरह ही साउथ फिल्म जगत की फिल्मे और वहां के सितारे काफी चर्चित हो चुके है, साउथ की कई फिल्में हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है। कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने साउथ की फिल्मों के माध्यम से देश भर के दर्शकों के दिलों पर राज किया। ऐसे आज आपको साउथ की उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला, लेकिन वे कम ही उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं। आइए जानते इन अभिनेत्रियों के बारे में!

स्मिता सिल्क

अपनी कातिल अदाओ से लोगो को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री स्मिता सिल्क साउथ की फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थीं। 35 साल की उम्र में ही साल 1996 में उन्होंने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी।

प्रत्यूषा

जब ऐसी अभिनेत्रियों की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहला नाम आता है तेलुगू अभिनेत्री प्रत्यूषा की। उन्होंने साल 2002 में केवल 20 साल की उम्र में ही आत्महत्या कर ली थी। वो अपने बचपन के प्यार सिद्धार्थ रेड्डी के साथ रिलेशनशिप में थीं। ऐसे में दोनों ने एक साथ किसी पेय पदार्थ में जहर मिलाकर पी लिया। जहर पीकर प्रत्यूषा तो मर गई लेकिन सिद्धार्थ बच गए। बाद में पता चला कि सिद्धार्थ के घरवाले उनकी शादी के खिलाफ थे।

आरती अग्रवाल

अगला नाम है आरती अग्रवाल का, जो एक भारतीय-अमेरिकन अभिनेत्री थीं। वह तेलुगू सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस थीं। बता दें कि 31 साल की उम्र में उनकी कॉर्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी।

सौंदर्य

लोकप्रिय फिल्म सूर्यवंशम में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सौंदर्य की 27 साल की उम्र में साल 2004 में बेंगलूरू के पास प्लेन क्रेश में मौत हो गई थी। सबसे दर्दनाक बात यह है कि इस दौरान सौंदर्य गर्भवती भी थीं। बता दें कि वह भारतीय जनता पार्टी और तेलुगू देशम पार्टी के उम्मीदवार का आने वाले चुनावों के लिए प्रचार करने करीमनगर जा रही थीं।

दिव्या भारती

अभिनेत्री दिव्या भारती बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह की चर्चित अभिनेत्री रही थी। उनकी मौत का दुख आज भी उनके चाहने वालों को है। उन्होंने साउथ की फिल्मों में 13 साल की उम्र से ही डेब्यू कर लिया था। साल 1993 में केवल 19 साल की उम्र में आधी रात को अपार्टमेंट की बिल्डिंग से नीचे गिरने पर उनकी मौत हो गई थी। लेकिन आज तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह आत्महत्या थी या मर्डर या फिर अचानक होने वाला हादसा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here