मेगास्टार चिरंजीवी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आने वालो से की टेस्ट कराने की अपील!

0
55

दोस्तों भारत में मंगलवार को कोरोना वायरस के नए मामलों 16.4 प्रतिशत कमी देखने को मिली है। वहीं, दैनिक संक्रमण दर भी गिरकर 15.52% पर पहुंच गई है। भारत में 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,55,874 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 614 लोगों की मौत हुई है। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के की सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। अब खबर आ रही है कि साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। खुद अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है। चिरंजीवी ने लिखा- प्रिय फैंस, सभी सावधानियों के बावजूद मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मुझे कल रात से हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। मैं घर पर रह रहा हूं और उन सभी से कोविड टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं।

बता दे की अभिनेता चिरंजीवी जल्द ही फिल्म ‘आचार्य’ में नजर आएंगे। ये फिल्म चार फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड-19 के मामलों में तेजी से हो रही वृद्धि के कारण ‘आचार्य’ की रिलीज टाल दी गई है। फिल्म में चिरंजीवी, रामचरण के अलावा काजल अग्रवाल और सोनू सूद भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here