24 साल पहले बेटे को लेकर SRK ने कहा था-मैं चाहता हूं वो ड्र ग्स ले, से क्स करे और..

0
165

ड्र ग्स पार्टी के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिर फ्तार कर लिया है। इससे पहले उन्हें हि रासत में लेकर 4 घंटे तक पूछताछ की गई। आर्यन को मेडिकल टेस्ट के लिए जेजे हॉस्पिटल ले जाया गया है। टीम आर्यन को हॉस्पिटल के इमरजेंसी गेट से अंदर ले गई। वैसे, शाहरुख ने कई सालों पहले अपने बेटे आर्यन को लेकर जो बात कही थी वो आज सच साबित हो गई। सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने पत्नी गौरी के साथ बेटे को लेकर काफी कुछ कहा था।

शाहरुख खान 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। उनके साथ पत्नी गौरी भी थीं। कुछ साल पहले ही उनका बेटा आर्यन पैदा हुआ था। जब इंटरव्यू में शाहरुख से उनके बेटे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं था।

इस इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था- मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा आर्यन वो सारे गलत काम करे, जो जवानी में मैं नहीं कर पाया। अब मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे को गिर फ्तार भी कर लिया गया है।

इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने जब शाहरुख खान से पूछा कि वो बेटे आर्यन की परवरिश कैसे करेंगे? इस पर शाहरुख ने कहा था कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा आर्यन वो सभी काम करे, जिनको वो अपनी जवानी के दिनों में नहीं कर पाए। शाहरुख ने कहा कि जो काम वो सुविधाओं के अभाव में नहीं कर पाए वो सब उनका बेटा करे।

शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा था कि जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा, तो वो उससे कहेंगे कि वो लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्र ग्स ले सकता है और से क्स भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि बेहतर हो कि आर्यन वो सब काम जल्दी ही शुरू कर दे, जो मैं नहीं कर पाया था।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने लॉस एंजिलिस में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से फिल्म मेकिंग और राइटिंग में डिग्री ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन एक्टिंग के बजाए फिल्म मेकिंग में करियर बनाना चाहते हैं।

आर्यन को कई बार करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर देखा जा चुका है। उन्होंने फिल्म द लायन किंग के हिंदी रीमेक के लिए सिम्बा के कैरेक्टर के लिए वॉइस ओवर भी किया था। बता दें कि आर्यन फिलहाल 24 साल के हैं। उनका जन्म 13 नवंबर, 1997 को नई दिल्ली हुआ था।

आर्यन खान डेटिंग की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। आर्यन का नाम अब तक कई लड़कियों से साथ जुड़ चुका है। यहां तक कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के साथ भी आर्यन के लिंकअप की खबरें खूब चर्चा में रही थीं। सोशल मीडिया पर भी नव्या के साथ आर्यन की कई फोटो मौजूद हैं।

आर्यन बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं। आर्यन ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (2001) में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया है। इस मूवी में उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान द्वारा निभाए गए कैरेक्टर राहुल के बचपन का रोल निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here