बेटी की डोली उठते ही फूट फूट कर रोये थे ये 9 जाने माने सितारे ,देखें स्टार्स की बेटियों की विदाई की तस्वीरे!

0
16

दोस्तों बेटी की विदाई का वक्त एक ऐसा वक्त होता है, जब मां के साथ-साथ पिता भी काफी दुखी और भावुक हो जाते हैं। आपको ऐसी कुछ नामी हस्तियों से मिलाने जा रहे हैं, जो अपनी बेटियों की शादी के दौरान काफी भावुक हो गए थे और चाह कर भी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

महेश भट्ट

कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट का है, जो अपनी बेटी की विदाई और कन्यादान के दौरान काफी सैड और इमोशनल नजर आए थे। इसके अलावा एक तस्वीर में उन्हें अपने दामाद रणबीर को गले लगाते हुए भी देखा गया था।

ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, जो अपनी बेटी रिधिमा कपूर की शादी के दौरान काफी इमोशनल दिखे थे, और शादी के दौरान मंडप में उनके आंसू छलक पड़े थे। हालांकि, अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी देखना उनके लिए एक सपना ही रह गया।

अमिताभ बच्चन

हिंदी फिल्म जगत के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन की शादी के दौरान बहुत ही नाम आंखों के साथ नजर आए थे, मनो अमिताभ बच्चन ने अपने कलेजे के टुकड़े को घर से विदा किया था।

अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के कितने करीब थे, यह बात तो शायद ही बताने की जरूरत है। ऐसे में अनिल कपूर को भी अपनी बेटी की विदाई के दौरान बहुत ही ज्यादा इमोशनल होते हुए देखा गया था, क्योंकि अनिल कपूर अपनी बेटी को हमेशा से ही बहुत अधिक प्यार करते आये थे।

धर्मेंद

बॉलीवुड के लेजेंड्री अभिनेता धर्मेंद्र भी अपनी बेटी ईशा देओल की शादी के दौरान काफी सैड और इमोशनल हो गए थे, और बेटी की विदाई के दौरान तो धर्मेंद्र का सब्र का बाँध भी मानो टूट सा गया।

सलीम खान

इस लिस्ट में अगला नाम अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान का है, जो अपनी मुंह बोली बेटी अर्पिता खान की शादी के दौरान काफी उदास हो गए थे। हालांकि, अर्पिता खान सलीम खान की अडॉप्टेड बेटी हैं, लेकिन हमेशा से ही वह उनके दिल के बेहद करीब रही हैं।

रजनीकांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत भी अपनी बेटियों की शादी के दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाए। बेटी की विदाई के दौरान रजनीकांत को काफी इमोशनल होते हुए देखा गया था।

सुनील दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के पिता सुनील दत्त भी अपनी बेटी प्रिया की शादी के दौरान काफी सैड और इमोशन हो गए थे। इस दौरान सुनील दत्त अपनी पत्नी नरगिस भी याद आ गई थी, जिस वजह से उन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीरों को साथ रखकर शादी की रस्में पूरी की थी।

मुकेश अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी को भी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के दौरान काफी इमोशनल देखा गया था और बेटी की विदाई के दौरान तो मुकेश अंबानी के आंसू भी छलक पड़े थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here