पटना की कपकपाती ठण्ड में रिक्शेवालों के साथ आग सेकते आए नजर सुनील ग्रोवर, वायरल हुआ वीडियो!

0
15

दोस्तों टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हमेशा ही अपने अनोखे तरीके से लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी जबरदस्त अभिनय से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिहार की राजधानी पटना में ठंग के मौसम का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुनील ग्रोवर का अंदाज उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा हैं।

वीडियो में सुनील ग्रोवर पटना में सड़क किनारे रिक्शेवालों के साथ आग सेकते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुनील ग्रोवर को देख ऐसा किसी भी एंगल से नहीं लग रहा कि वह एक सेलिब्रिटी हैं, वह बिंदास रिक्शेवालों के साथ बैठकर आग सेक रहे हैं। सुनील उस वक्त रिक्शेवालों के साथ ऐसे घुलमिल गए कि वहां से गुजरने वाले लोग भी यह नहीं समझ पाए कि उन रिक्शेवालों के बीच सुनील ग्रोवर बैठे हैं,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

बता दें, टीवी के दर्शक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की मजेदार जोड़ी को मिस करते हैं। दोनों ही अपने मजेदार कॉमिक स्टाइल से कॉमेडी शो पर दर्शकों को खूब हंसाते थे। हालांकि 2017 में आपसी मतभेद की वजह से दोनों की जोड़ी टूट गई। ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में सुनील को गुत्थी के रुप में दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंचे सुनील ने बताया कि अगर उन्हें अच्छा किरदार मिले तो कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे सुनील ग्रोवर को वर्सेटाइल परफॉर्मर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। शो के होस्ट करण सिंह छाबरा ने सुनील संग रैपिड फायर राउंड खेला था। इस दौरान सवाल-जवाब के बीच करण ने सुनील से पूछा कि किस एक्टर को लॉफ्टर मिनिस्ट्री देनी चाहिए, तो सुनील ने कपिल शर्मा का नाम लिया था। समय के साथ सुनील और कपिल के बीच की दूरियां कम होती नजर आ रही हैं। कई मौके पर दोनों फ्रेंडली नजर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here