फिल्म ग़दर में सनी देओल के बेटे के रोल में नज़र आया ये बच्चा हो चूका है जवान, ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे हैरान!

0
96

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म में ‘गदर: एक प्रेम कथा में उनके बेटे की भूमिका में नजर आए उत्कर्ष अब सीक्वल में लीड रोल में नजर आ सकते हैं। सनी देओल, अमीषा पटेल की आज से 20 साल पहले साल 2001 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ बॉलिवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही है। अब ‘गदर’ के सीक्वल पर चर्चा तेज हो गई है।

इसी फिल्म के साथ ‘गदर’ में नजर आए बच्चे उत्कर्ष की जमकर चर्चा हो रही है। इस फिल्म में सनी देओल तारा सिंह के किरदार में थे और उत्कर्ष उनके बेटे चरणजीत की भूमिका में नजर आए थे। इस सीक्वल पर बातें करते हुए डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया है कि फिल्म के सीक्वल को लेकर अब स्क्रिप्ट और प्लॉट पर काम शुरू हो चुका है।

खबर यह भी है कि इस सीक्वल में लीड रोल में कोई और नहीं बल्कि ‘गदर’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका में नजर आनेवाले उत्कर्ष शर्मा होंगे। डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष के क्यूटनेस ने ‘गदर’ में दर्शकों का दिल खूब जीता था। तब उत्कर्ष केवल 7 साल के थे।

वही अब कहा जा रहा है कि सीक्वल में वह अपनी ऐक्टिंग का दम दिखाते नजर आने वाले हैं। यहां बता दें कि उत्कर्ष साल 2018 में फिल्म ‘जीनियस’ से बॉलिवुड में डेब्यू कर चुके हैं। उत्कर्ष सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स से शेयर किया करते हैं। फिल्म ‘गदर’ में इस बच्चे ने सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ ‘उड़ जा काले कावां’ गाने पर खूब ताल मिलाया था। सिनेमाहॉल में तालियां गूंज उठी थी जब फिल्म में सनी देओल के पीछे-पीछे उनके इस बेटे ने ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here