बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और सनी लियोन लोगो की मदद को बढ़ाया हाथ, जैकलीन ने खुद लोगो को बांटा खाना!

0
37

दोस्तों एक बार फिर हमारा देश कोरोना महामारी से झुंझ रहा है, देश में तेज़ी फ़ैल रही कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच एक बार फिर बॉलीवुड सितारे लोगो की मदद के लिए एकजूट हो रहे हैं। सोनू सूद, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, सहित कई बॉलीवुड कलाकार आम लोगों के लिए हाथ आगे बढ़ाया हैं। वही अब अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और सनी लियोन भी लोगो की मदद के लिए आगे आई है।

कोरोना काल में एक तरफ जहां जरुरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने YOLO फाउंडेशन लॉन्च किया है। तो वहीं दूसरी तरफ सनी लियोन PETA के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों को खाना डोनेट करने का संकल्प लिया है।सोशल मीडिया पर जैकलिन की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह खुद लोगों को खाना परोसते हुए दिख रही हैं। जैकलीन की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

अपनी फोटो कैप्शन में जैकलिन ने लिखा, ‘मदर टेरेसा ने कहा था कि शांति वहीं से शुरु होती है जब भूखों को खाना मिल जाता है।’  फैंस जैकलिन की फोटो देखकर काफी ज्यादा खुश हैं। अभिनेत्री जैकलीन ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में ये भी बताया है कि वह लोगों को खाना खिलाने के अलावा कोरोना की लड़ाई में शामिल फ्रंटलाइन वॉरियर्स को मास्क और सैनिटाइज़र भी डिस्ट्रीब्यूट करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वही अभिनेत्री जैकलिन के बाद एक्ट्रेस सनी लियोन ने लोगों की मदद के लिए सामने आई हैं। रिपोर्ट के मानें तो वह दिल्ली में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA)के साथ हाथ मिलाया है। इस मील किट में दाल- चावल, खिचड़ी और फल शामिल रहेंगे। इस अभियान के बारे में बात करते हुए सनी लियोन ने कहा, “हम एक संकट का सामना कर रहे हैं, लेकिन एकता और संवेदना के साथ हम इससे आगे निकलेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here