सनी लियॉन अब तक नहीं भूली बचपन के वो दिन, बोली- ज़िंदगी भर उठाया उस दर्द का बोझ!

0
216

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी बड़े पर्दे की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं। सनी ने बॉलीवुड में बहुत से आइटम नंबर्स किए हैं और रिएलिटी शो में भी वो खूब मस्ती करती नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती और हॉटनेस पर तो लाखों-करोड़ों लोग फिदा है। हालांकि आज जिस सनी पर लोग जान लुटाते हैं उन्हें कभी बचपन में बुलिंग का सामना करना पड़ा था। सनी आज भी अपने उन दिनों को याद करके घबरा जाती हैं जब लोग उन्हें परेशान किया करते थे।

सनी ने कहा कि, ‘बुली होना किसी को अच्छा नहीं लगता’। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को परेशान किया जाता है वो बाद में दूसरों के साथ वैसा ही करने लगते हैं। एक इंटरव्यू में सनी ने अपने अनुभवों के बारे मे खुलासा करते हुए कहा कि, ‘मुझे भी उतना ही परेशान किया गया है जितना कि और कई लोगों को किया जाता है’।

सनी ने आगे कहा कि, ‘मैं भारतीय गोरी लड़की थी जिसके हाथों-पैरों पर काले मोटे बाल थे। मैं अजीब लगती थी और मेरा पहनावा वगैरह भी उतना अच्छा नहीं था, इसलिए मुझे बुली किया जाता था और ये मजाक नहीं हैं। इसका कुछ हिस्सा जिंदगीभर मेरे साथ रहा जो कि अच्छी फीलिंग नहीं है’। सनी ने बुली करने वालों को कायर बताया और कहा कि, ‘अगर आपको बुली किया जाता है तो आप कोशिश कर सकते हैं कि आप दूसरों के साथ वैसा ना करें’।

बता दें कि सिर्फ निजी जिंदगी ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी सनी को कई बार उनके बॉलीवुड से पहले के करियर को लेकर ट्रोल किया गया है। हालांकि सनी इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती हैं और अपना काम ईमानदारी के साथ करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी विक्रम भट्ट की फिल्म ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो बहुत जल्द ‘स्पिल्ट्सविला’ में भी काम करती नजर आएंगी। इससे पहले सनी ‘बिग-बॉस 14’ के एक एपिसोड में सलमान के साथ मस्ती करतीं नजर आईं थी। फैंस को सनी का ये अंदाज काफी पसंद आया था।

बता दे की अभिनेत्री सनी सबसे पहले ‘बिग बॉस’ के जरिए भारतीय दर्शकों के सामने आई थीं। बिग बॉस के 5वें सीजन में सनी का जादू लोगों पर कुछ ऐसा चला कि महेश भट्ट ने फौरन उन्हें अपनी फिल्म में काम दे दिया। ऐसे में अडल्ट फिल्मों की स्टार सनी बॉलीवुड की एक्ट्रेस बन गईं। सनी की जिंदगी लोगों को काफी ग्लैमरस नजर आती है, लेकिन एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने बचपन में बहुत से बुरे अनुभव झेले हैं। सनी ने इन सारी बातों का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here