एक समय एडल्ट इंडस्ट्री का जाना माना नाम थी ये अभिनेत्रियां, आज एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़ कोई कर रही बिज़नेस तो कोई कर रही फिल्मो में काम!

0
426

दोस्तों अडल्ट फिल्मों का धंधा इन दिनों खूब फल-फूल रहा है। पोर्न इंडस्ट्री को लेकर लोगों की अपनी अलग अलग सोच है, एडल्ट इंडस्ट्री के कई कलाकार बहुत पॉपुलर भी हैं जो अपने नाम से जाने जाते है। ऐसे में आज आपको पोर्न फिल्मों की उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं और यहाँ से निकल कर दूसरे क्षेत्रों में अपना नाम बना चुकी हैं। आइए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

जेन्ना जेम्सन

एडल्ट इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रही जेन्ना जेम्सन ने साल 2008 में अडल्ट फिल्मों से संन्यास ले लिया था। साल 2013 में वह मॉडलिंग की दुनिया में आईं और यहां उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। अब जेन्ना एक सफल बिजनेसवुमन हैं। वह टेलीविजन की एक मशहूर हस्ती हैं। उन्होंन कई फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह डब्यू डब्यू ई में हिस्सा ले चुकी हैं।

क्रिसी मोर्गन

फेमस एक्ट्रेस क्रिसी मोर्गन ने साल 1996 से लेकर 2006 तक पोर्न इंडस्ट्री में काम किया। इसके बाद वह आध्यात्म की तरफ मुड़ गईं। वह 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब वह अडल्ट वेबसाइट से अपनी वीडियोज को हटाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं।

साशा ग्रे

कभी पोर्न इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री रहीं साशा ग्रे अब हॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं। अडल्ट फिल्मों से संन्यास लेकर साशा ने अपने करियर की शुरुआत ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस से की। वह कई विज्ञापनों, म्यूजिक एलबम और मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आ चुकी हैं। साशा एक किताब भी लिख चुकी हैं।

सनी लियोनी

सनी लियोनी की। साल 2013 में सनी ने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद वह बिग बॉस के 5वें सीजन में नजर आईं। यहां से उन्हें फिल्मों में काम मिल गया। भारत में उनका विरोध भी हुआ लेकिन सनी ने लोगों की सोच अपने प्रति बदलकर रख दिया। सनी कई फिल्मों और आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है।

मिया खलीफा

मिया खलीफा ने बहुत कम समय के लिए ही पोर्न इंडस्ट्री में काम किया लेकिन यहां से वह बहुत लोकप्रिय हो गईं। यहां से अलग होने के बाद मिया सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं और इसके बाद उन्हें यहां एक नई पहचान मिल गई है। अब वह एक मशहूर मॉडल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here