सुशांत की बहने पहुंचीं बॉम्बे हाई कोर्ट, रिहा की एफआईर को रद्द करने की लगाई गुहार!

0
123

दोस्तों बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में आरोपी पाए जाने के बाद भाखयाल जेल में हैं। जेल जाने से पहले रिया ने  मुंबई के बांद्रा स्थित थाने में सुशांत की दोनों बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर बांद्रा पुलिस ने एफआईर दर्ज किया था।

वही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराए गए एफआईआर के खिलाफ याचिका दायर की है. सुशांत की बहन ने एफआईआर को रद्द करने की मांग की है। एडवोकेट माधव थोराट के जरिए दाखिल की गई याचिका में राजपूत की बहनों ने दावा किया है कि शिकायत पूरी तरह से डॉक्टर की लिखी दवाओं पर आधारित है, इसलिए उन्होंने कोई जुर्म नहीं किया है।

 बता दे की सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के मद्देनजर रिया की शिकायत को खारिज किया जाना चाहिए। इस याचिका में रिया की शिकायत में देरी का हवाला भी दिया गया। इसमें कहा गया कि दवा 8 जून 2020 को प्रीस्क्राइब्ड किया गया था, जिस दिन रिया सुशांत का घर छोड़ कर गई थीं, मगर केस 7 सितंबर 2020 को दर्ज हुआ। उम्मीद की जा रही है कि इस याचिका पर आज मंगलवार (6 अक्टूबर) को न्यायमूर्ति एसएस शिंदे और न्यायमूर्ति एमएस कार्णिक की पीठ के समक्ष सुनवाई करेगी।

बता दें कि रिया ने अपनी शिकायत में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया। अपनी शिकायत में रिया ने प्रियंका और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉ. तरुण कुमार पर राजपूत को उन दवाइयां देने का आरोप लगाया है, जो नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट, 1985 के तहत प्रतिबंधित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here