पति इरफान खान को याद कर भावुक हुईं पत्नी सुतापा, बोलीं ‘मैं कैसे 2020 को अलविदा कह दूं!

0
115

दोस्तों नए साल 2021 का स्वागत लोग अपने तरीके से कर रहे है। वहीं दिवंगत इरफान खान की पत्नी सुतापा के लिए 2020 को अलविदा कहना बहुत मुश्किल हो रहा है। क्योंकि 2020 में इरफान जीवित थे और हर खुशी और गम को मौके में सुतापा के साथ थे। सुतापा अभी भी पति के निधन से उबर नहीं पा रही है और उन्होने न्यू ईयर के मौके पर उनकी याद में एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

सुतापा सिकदर ने इरफान को याद करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट में पति की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। इन्हें पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “2020 को सबसे बुरा साल बताना मुश्किल है, क्योंकि इस साल भी तुम यहीं थे। पिछले साल आज के ही दिन तुम पौधे लगाने में, चिड़िया का घोसला बनाने में मेरे साथ थे। मैं कैसे 2020 को अलविदा कह दूं! इरफान मुझे नहीं पता कि मैं 2021 का स्वागत कैसे करुंगी!!”

मालूम हो, मशहूर एक्टर इरफान खान साल 2020 में 29 अप्रैल को जिंदगी की जंग हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए थे। वो 2 सालों से कैंसर की बीमारी से जंग लड़ रहे थे। लेकिन वो इस बीमारी से और न लड़ सके और दुनिया से चल बसे। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई थी। बता दें, साल 2021 में इरफान की आखिरी फिल्म The Song of Scorpions  रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here