बहुत ही लग्ज़री घर में रहती है तापसी पन्नूर, आलीशान घर को देखकर ठहर जाएंगी आपकी नजरें!

0
45

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर इनकम टैक्स ने शिकंजा कस लिया है। विभाग का दावा है कि अब तक कई बड़े सबूत उनके हाथ लग चुके हैं, जिसमें एक भारी भरकम रकम की टैक्स चोरी की गई है। तीन दिनों तक दोनों के घर और उनसे जुड़े दफ्तरों में छापामारी की गई। आयकर विभाग द्वारा रेड किए जाने के बाद तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। तापसी ने कई ट्वीट करते हुए बताया है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। जब से तापसी के घर पर रेड मारी गई है उनका मुंबई वाला घर चर्चा में आ गया है चलिए आपको दिखाते हैं घर की अंदर खास तस्वीरें।

बता दे की अभिनेत्री तापसी पन्नू मुंबई के अंधेरी में 2BHK फ्लैट में रहती हैं। ये घर उन्होंने खुद खरीदा है। यहां वे अपनी बहन के साथ रहती हैं।तापसी ने इस घर को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है। तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि घर को सजाने के पीछे की प्रेरणा यूरोपियन कैफे से ली गई है, ये बहुत ही कोजी और आरामदायक होते हैं। तापसी और उनकी बहन साल 2018 में ही इस घर में शिफ्ट हो गई थीं।

तापसी ने मुंबई के अंधेरी में 2BHK फ्लैट भले ही लिया हो लेकिन मुंबई की दौड़ती-भागती जिंदगी में तापसी का घर किसी सुकून से कम नहीं है। तापसी और उनकी बहन घर को खूबसूरत बनाने और सजाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। दोनों अक्सर इस लग्जरी घर की तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। घर में सफेद दीवार पर लगी बड़ी सी घड़ी है, जो बेहद लुभावनी लगती है। ये जगह इन दोनों के घर को सबसे अच्छा फोटो स्पॉट है।

तापसी ने अपने घर की बालकनी भी काफी सुंदर बनाई है। आप इसे एक बार देख लेंगे तो आपका भी वहां जाने का मन करेगा। तापसी ने बालकनी को पेड़ों और पेटिंग्स से डेकोरेट किया है। इसके अलावा डायनिंग रूम में अलग-अलग रंग की कुर्सियां हैं और टी मेकर के साथ-साथ क्रॉकरी की एक सेल्फ भी है, जो आपको पूरी तरह से कैफे का फील देगा।

तापसी के बेडरूम में सफेद रंग का पेंट है जो आंखों को सुकून देता है। इसमें वुडन फ्रेम है और इसमें पोस्टर भी लगे हुए हैं। फ्लोरल हैडबोर्ड इसे विंटेज लुक देता है। इसके अलावा पोलराइड प्रिंट इसकी खूबसूरती को और बढ़ाता है। तापसी ने बेड के ऊपर अपने कुछ फोटोज की लड़ियां भी लगाई हुई हैं, जो इसे एक परफेक्ट लुक देती है। तापसी इन दिनों इनकम टैक्स की रेड की वजह से चर्चा में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here