यूरोपियन कैफे से प्रेरित हो तापसी पन्नू ने सजाया है अपना घर, बेहद खूबसूरत है उनके घर के अंदर की तस्वीरें!

0
170

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। तापसी पन्नू की बेबाकी और बैखौफी इनके किरदार और अभिनय में झलकती है। इसके अलावा तापसी देश में घट रहे राजनैतिक और सामाजिक मुद्दों को लेकर भी बढ़-चढ़कर बोलती हैं। बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं तापसी ने मुंबई के अंधेरी में 2BHK फ्लैट खरीदा है, जिसमें वो अपनी बहन के साथ शिफ्ट हो गई हैं।

बता दे की तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि घर को सजाने के पीछे की प्रेरणा यूरोपियन कैफे से ली गई है, ये बहुत ही कोजी और आरामदायक होते हैं। तापसी और उनकी बहन साल 2018 में ही इस घर में शिफ्ट हो गई थीं। दोनों बहनों ने मिलकर इस घर को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है। तापसी और उनकी बहन घर को खूबसूरत बनाने और सजाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

तापसी ने अपने घर को सजाने में काफी मेहनत की है। तापसी के बेडरूम में सफेद रंग का पेंट है जो आंखों को सुकून देता है। इसमें वुडन फ्रेम है और इसमें पोस्टर भी लगे हुए हैं। फ्लोरल हैडबोर्ड इसे विंटेज लुक देता है। इसके अलावा पोलराइड प्रिंट इसकी खूबसूरती को और बढ़ाता है। तापसी ने बेड के ऊपर अपने कुछ फोटोज की लड़ियां भी लगाई हुई हैं, जो इसे एक परफेक्ट लुक देती है।

 तापसी के घर में ऐसी कई चीजें हैं जो आपका ध्यान खीचेंगी लेकिन सबसे सुंदर चीज उनके घर में सफेद दीवार पर लगी बड़ी सी घड़ी है, जो बेहद लुभावनी लगती है। ये जगह इन दोनों के घर को सबसे अच्छा फोटो स्पॉट है। तापसी ने अपने घर की बालकनी भी काफी सुंदर और मनमोहक तरीके से तैयार की है। आप इसे एक बार देख लेंगे तो आपका भी वहां जाने का मन करेगा।

तापसी ने बालकनी को पेड़ों और पेटिंग्स से डेकोरेट किया है। बालकनी में फर्श लकड़ी का है और रोजाना सुबह तापसी अपने दिन की शुरुआत यहीं सी करती हैं। इसके अलावा डायनिंग रूम में अलग-अलग रंग की कुर्सियां हैं और टी मेकर के साथ-साथ क्रॉकरी की एक सेल्फ भी है, जो आपको पूरी तरह से कैफे का फील देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here