किसी समय 8 साल तक बेरोजगार थे तारक मेहता के ‘अब्दुल’, आज है खुद के दो रेस्टोरेंट्स!

0
137

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगो  को आज भी उतना ही पसंद हैं जितना पहले था।  इस सीरियल से सभी किरदार काफी अच्छे हैं। तारक मेहता सीरियल के दुकानदार अब्दुल को भी लोग काफी पसंद करते हैं। इस शो में अब्दुल के किरदार में नज़र आने वाले अभिनेता शरद सांकला को इंडस्ट्री में 25 साल से अधिक समय हो गया है। उन्होंने अबतक 35 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आज शरद काफी पॉपुलर हो गए हैं, लेकिन एक समय उन्होंने काफी संघर्ष किया है।

आपको बता दे की अभिनेता शरद सांकला ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में आई फिल्म ‘वंश’ से की थी। इस मूवी के लिए उन्हें सिर्फ 50 रुपए मिले थे। इसके बाद वह ‘खिलाड़ी’, ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’ में नजर आए। शरद सांकला तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को अच्छी तरह से जानते थे। असित ने उन्हें शो में काम करने के लिए ऑफर किया। हालांकि रोल छोटा था, इसलिए शरद ने सोचने के लिए कुछ समय मांगा। हालांकि उन्हें हां कर दिया और आज वे घर-घर में अब्दुल के नाम से फेमस हो चुके हैं।

बता दे की अभिनेता शरद सांकला ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है। उन्होंने कई फिल्मों और सीरियल्स में छोटे-बड़े किरदार निभाए। लेकिन एक समय ऐसा था जब उनको पास काम नहीं किया। एक इंटरव्यू में शरद सांकला ने बताया था कि वह 8 साल तक बेरोजगार थे। काम की तलाश में भटकते रहते थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांकला को एक एपिसोड के करीब 35 से 40 हजार रुपए मिलते हैं। आज वह मुंबई में दो रेस्टोरेंट के मालिक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here