तारक मेहता’ में दयाबेन को रिप्‍लेस करेगी यह ऐक्‍ट्रेस , हम पांच में आ चुकी है नज़र!

0
87

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 12 सालों से दयाबेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी पिछले ढाई सालों से शो में नज़र नहीं आ रही हैं। इस शो से दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, शैलेष लोढ़ा जैसे न जाने कितने स्टार्स प्रशंसकों के पसंदीदा हो गए हैं। प्रत्येक रोल की अपनी अलग एक पहचान हैं। शो का एक रोल दयाबेन यादगार कैरेक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, बीते 3 वर्षों से प्रशंसक दयाबेन को स्क्रीन पर देख नहीं पा रहे।

बता दे की शो में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी 3 वर्षों से शो से बाहर हैं। दिशा ने सितंबर 2017 में मेटेरनिटी ब्रेक लिया था, जिसके पश्चात् वो शो में वापस नहीं आई हैं। सिर्फ एक बार एक एपिसोड के लिए उन्होंने कैमियो अवश्य किया था। ‘हे मां माताजी’ से लेकर ‘टपु के पापा’ तक प्रशंसक दिशा की हर चीज को बहुत मिस करते हैं।

शो में कई बार दिशा को रिप्लेस करने की जानकारी भी आईं, किन्तु सब सिर्फ अफवाह रहीं। ऐसी रिपोर्ट्स भी आई थीं कि निर्माताओं ने दयाबेन की भूमिका के लिए अभिनेत्री सर्च की थी, किन्तु कोई भी दयाबेन के मानदंडों को पूरा नहीं कर पाईं। किन्तु अब जानकारी हैं कि दययाबेन शो में शायद में वापस लौट कर ही नहीं आएंगी तथा उन्हे रिप्लेस किया जाएगा।

बता दे की मीडिया से चर्चा में राखी ने बताया- कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता, क्योंकि वो आइकॉनिक हैं। किन्तु चांस देना चाहिए। मैं वो किरदार निभाना पसंद करूंगी। मैं अपने प्रशंसकों को एक फिर से हंसाना पसंद करूंगीं। खैर, अब ये देखना होगा कि निर्माता क्या इस विकल्प पर विचार करेंगे तथा यदि ऐसा हुआ तो क्या प्रशंसक राखी को दयाबेन के किरदार में एक्सेप्ट कर पाएंगे। ध्यान रहे कि राखी ने ‘हम पांच’ में स्वीटी बनकर प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन किया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here