जवानी में ऐसे दिखते थे ‘तारक मेहता’ के ‘बापूजी’ अमित भट्ट, बिना ऑडिशन के मिला था रोल!

0
83

दोस्तों 13 सालों से टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता’ में बापूजी का रोल प्ले कर रहे अमित भट्ट आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई पॉप्युलर टीवी शोज किए, लेकिन उनको खास पहचान ‘बापूजी’ यानी चंपक चाचा बनकर मिली है। अमित भट्ट की उम्र रियल लाइफ में 48 साल है, लेकिन सिर्फ 36 साल की उम्र में ही उन्होंने ऑनस्क्रीन बापूजी का रोल प्ले किया है। इतना ही नहीं वह असल जिंदगी में अपने ऑनस्क्रीन बेटे यानी ‘जेठालाल’ दिलीप जोशी से उम्र में छोटे हैं। दोनों की जोड़ी खूब हिट है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक ‘तारक मेहता..’ में जेठालाल और बापूजी की केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं।

बता दे की एक इंटरव्यू में अमित भट्ट ने बताया था कि उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बापूजी का रोल बिना किसी ऑडिशन के मिला था। अमित भट्ट ने बताया था कि इस किरदार के लिए उनका नाम दिलीप जोशी ने प्रड्यूसर असित कुमार मोदी को सुझाया था। इसके बाद अमित भट्ट एक होटेल में प्रड्यूसर से मिले और उन्हें बापूजी के रोल के लिए साइन कर लिया गया। वहीं दिलीप जोशी ‘तारक मेहता’ में उनके बेटे जेठालाल के रोल में है।

अभिनेता अमित भट्ट गुजराज के सौराष्ट्र के रहने वाले हैं और उन्होंने कई गुजराती और हिंदी टीवी शोज में काम किया है। वह ‘खिचड़ी’, ‘चुपके चुपके’, ‘गपशप कॉफी शॉप’ और ‘एफआईआर’ जैसे सीरियलों में दिखे। अमित भट्ट को घुड़सवारी का भी शौक रहा है और यह शौक पुराने दिनों की इस तस्वीर से साफ झलक रहा है।

अमित भट्ट, सलमान खान के प्रॉडक्शन फिल्म ‘लवयात्री’ में अपने जुड़वां बेटों के साथ कैमियो रोल में दिखे थे। बेटों के साथ अमित भट्ट खूब फनी वीडियो बनाते हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। अमित भट्ट की वाइफ का नाम कृति भट्ट है और वह लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। हालांकि अमित इंस्टाग्राम पर वाइफ और दोनों बेटों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अमित भट्ट की इस तस्वीर को देख फैन्स तो हैरान ही रह गए थे। जब उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तो कई फैन्स ने उन्हें ‘बाजीगर’ वाले शाहरुख खान से कंपेयर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here