तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘गोगी’ के साथ अनजान लड़कों ने की बतमीज़ी और दी जान से मारने की धमकी!

0
161

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह  ने मुंबई के बोरीवली पुलिस स्टेशन में कुछ लड़कों के खिलाफ उन्हें धमकाने का केस दर्ज करवाया है। एक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले शूटिंग से वापस लौटते समय उनकी सोसाइटी के बाहर कुछ लड़कों ने उन्हें रोका और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी।

बता दे की फ़िलहाल तो अभी तक उन बदमाश लड़कों की पहचान नहीं हो पाई है। बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। यहा घटना 27 अक्टूबर की बताई जा रही है। यह तीसरी बार है जब समय शाह को गुंडों ने धमकाया है।

समय का आरोप है कि इस घटना के बाद से लगातार अलग-अलग लोग उनकी सोसाइटी के बाहर आकर उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। किसी अनहोनी से बचने के लिए ही समय ने यह केस दर्ज करवाया है। समय के मुताबिक, उन्हें धमकाने वालों को वे पहचानते नहीं है, लेकिन उनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। पुलिस इसी वीडियो फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीसीटीवी फुटेज की तस्वीर साझा की है जिसमें एक बदमाश नजर आ रहा है। इसके साथ समय ने उस रात को खुद के साथ हुई पूरी वारदात बताई। समय के मुताबिक, उनका घर फर्स्ट फ्लोर पर है और नीचे से गुजरने वाले लोगों की तेज आवाज आसानी से सुनी जा सकती है। पिछले 15 दिनों के दौरान उन्होंने तीन बार कुछ लड़कों को उनके घर के नीचे खड़े होकर उन्हें गालियां देते हुए सुना है।

समय शाह ने लिखा- ‘दो दिन पहले यह आदमी मेरी बिल्डिंग में आया और बिना किसी कारण के वह मुझे गालियां देने लगा। मुझे नहीं पता वह कौन है। मुझे गालियां देने के पीछे उसकी क्या वजह है? उसने मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार देगा। जो लोग भी मुझसे प्यार करते हैं मैं उनके साथ यह जानकारी साझा कर रहा हूं। मुझे लगता है कि अगर मेरे साथ कुछ हो जाता है तो यह मेरे और मेरे परिवार के लिए ठीक रहेगा। धन्यवाद।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here