नेहा मेहता ने इस वजह से छोड़ा तारक महेता का उलटा चश्मा, बताई ये बड़ी वजह!

0
80

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगो के दिलो में अपनी अच्छी पहचान बना चूका है।इस शो के सारे कलाकार लोगो को काफी पंसद है लेकिन इस शो से एक बड़ा चेरा हमारे सामने इस धारावाहिक में से अलविदा हो चूका है। शो में अंजलि भाभी का किरदार निभाती नज़र आने वाली नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया है। इस विषय में हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने यह भी बताया कि नेहा मेहता ने शो में लौटने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन रिप्लेसमेंट किया जा चुका है।

असित ने कहा है कि ‘अंजलि’ कुछ अलग ट्राय करना चाहती थीं और उन्होंने अपनी चिंताओं के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, “अगर कोई हिस्सा बनना नहीं चाहता है, तो मैं कुछ नहीं कर सकता।” नेहा के दोबारा शो ज्वॉइन करने की रिक्वेस्ट के बारे में बात करते हुए असित ने डीएनए से बातचीत में कहा, “लेकिन अब सबकुछ हो गया है, रिप्लेसमेंट कर दिया गया है। जो आर्टिस्ट लाया गया है वह अच्छा काम करता है। एक बार कास्ट करने के बाद किसी को हटाना संभव नहीं है।

नेहा ने शो छोड़ने की खबर की पुष्टि करते हुए फेयरवेल नोट में तारक मेहता की टीम का शुक्रिया अदा किया। ‘अंजलि भाभी’ ने लिखा- ‘हैल्लो, आप सभी को शुक्रिया। हमनें शो में शानदार 12 साल काम किया, मैं इस खूबसूरत करियर के लिए हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। असित कुमार मोदी जी, को-स्टार्स, तारक मेहता की पूरी टीम, मैं आपकी मेहनत की प्रशंसा करती हूं। मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं, लेकिन मैं इस काम और ब्रिलिएट सहकर्मियों को मिस करुंगी। आप सभी का फिर से धन्यवाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं। शो मस्ट गो ऑन।’

नेहा ने इस शो को छोड़ने के पीछे का कारण बताया की काफी लम्बे समय से वह एक ही किरदार में है जिसने उन्हें शोहरत दिलाई। लेकिन अब वह बदलते दौर में वेब सीरीज जैसी दूसरी प्लेटफार्म पर भी काम करना चाहती है। उनका मानना है काफी लम्बे समय से इसमें काम करने के चलते वह कम्फर्ट जोन में आ गई थी। इसलिए अब वह कुछ और फिल्मों में भी काम करना चाहती है।

बता दे की असित मोदी जी ने इस विषय में कहा है , “हमने 10 जुलाई को शूटिंग शुरू की थी। नेहा मेहता ने अप्रैल या मई में एक लेटर भेजा था, जिसमें लिखा था कि उन्हें लिए शो करना मुश्किल होगा। इसके बाद हमने उनसे संपर्क करने की बहुत कोशिश की। लेकिन उन्होंने 10 अगस्त तक कोई जवाब नहीं दिया। अब शो में अंजलि भाभी का किरदार सुनयना फौजदार निभा रही हैं और  साथ ही शो में एक और किरदार रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में अब बलविंदर सिंह सूरी दिखाई दे रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here