सैफ, रणधीर कपूर सहित कई फॅमिली मेंबर्स करीना से मिलने पहुंचे हॉस्पिटल, फैंस और बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर दे रहे बधाई!

0
170

दोस्तों अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर एक बार फिर बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं। करीना ने रविवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। करीना खुद भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “21-02-2021 इट्स ए बेबी बॉय। तैमूर का बेबी ब्रदर।” फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी करीना को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इस बीच सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर अपनी मां और छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे। करीना के पिता रणधीर कपूर, मां बबीता, बहन कर‍िश्मा और पति सैफ को भी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी कुछ वीडियो और फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

करिश्मा कपूर ने करीना की बचपन की एक फोटो शेयर कर लिखा, “यह मेरी बहन है, जब वह न्यू बॉर्न थी। अब वह फिर से मां बन गई है। और मैं फिर से मासी बन गई हूं। बहुत एक्साइटेड हूं।” करीना की कजिन रिद्धिमा कपूर ने भी बेबो और सैफ को दूसरी बार पैरेंट्स बनने पर बधाई दी है। उन्होंने करीना के साथ की एक थ्रोबेक फोटो शेयर कर लिखा, “बेबो और सैफ को बधाई, इट्स ए बेबी बॉय।” वहीं सैफ अली खान की बहन सबा ने एक फोटो शेयर कर लिखा, “बेबी बॉय के जन्म पर सेलिब्रेशन कर रही हूं। सैफ और करीना को बधाई।”

करीना के दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा, “सैफ और करीना को बधाई।” फिल्ममेकर सुभाष घई ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मेरी और ‘मुक्ता आर्ट्स’ की पूरी टीम की ओर से प्रिय करीना और सैफ को बेटे के पैरेंट्स बनने पर दिल से बधाई।” वहीं डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने लिखा, “करीना कपूर और सैफ अली खान को मेरी और से हार्दिक बधाई। साथ ही, मैं इस सुखद समाचार के लिए पूरे कपूर और पटौदी परिवार को शुभकामनाएं देता हूं।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here