Tandav वेब सीरीज़ पर विवाद के बीच पहली बार इस जगह नज़र सैफ अली खान, किसी से नहीं की कोई बात!

0
142

दोस्तों तांडव वेब सीरीज पर जमकर व‍िवाद छ‍िड़ा हुआ है। इस व‍िवाद के बाद मेकर्स लोगों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांग चुके हैं। तांडव वेब सीरीज़ के कुछ हिस्सों को लेकर कड़ी आपत्ति जताई जा रही है। आलम ये है कि इसे अब बैन करने की मांग भी उठने लगी है और अब ये मुद्दा राजनीतिक तूल लेता जा रहा है। वहीं इस वेब सीरीज़ के विवादों में आने के बाद पहली बार सैफ अली खान स्पॉट हुए वो भी प्राइवेट एयरपोर्ट पर। इस दौरान वो ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ते पाजामे में नज़र आए। उन्होंने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी और न ही कोई बात की। यहां तक की उन्होंने मीडिया के कैमरों की तरफ देखा तक नहीं,वो सिर झुकाए हुए सीधे एयरपोर्ट से निकलकर अपनी कार की तरफ चले गए। सैफ अली खान ने तांडव में लीड रोल प्ले किया है। 9 एपिसोड की इस सीरीज़ में उनका कैरेक्टर थोड़ा ग्रे शेड लिए दिखाया गया है।

वेब सीरीज़ के कुछ डायलॉग हैं जिन पर विवाद मचा हुआ हैं। लोग इसे धार्मिक भावना से जोड़कर देख रहे हैं। कहा जा रहा है कि सीरीज़ में कई जगहों पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले डायलॉग्स लिखे गए हैं। हालांकि बवाल के बढ़ने के बाद तांडव के निर्देशक, मेकर्स और लेखक ने एक ओपन लेटर के जरिए माफी तक मांग ली है। बावजूद इसके ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब राजनीतिक तूल भी पकड़ चुका है।

बता दे की सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और मोहम्मद जीशान अय्यूब अभिनीत ‘तांडव’ का प्रसारण पिछले सप्ताह शुरू हुआ लेकिन इसमें हिंदू देवी देवताओं के चित्रण को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसमें विवाद के केंद्र में एक दृश्य है जिसमें कॉलेज छात्र शिवा का किरदार अदा कर रहे अय्यूब को एक मंच पर भगवान महादेव का चित्रण करते हुए दिखाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here