तांडव वेब सीरीज़ के इन डायलॉग और सीन की वजह से सैफ अली खान का हो रहा विरोध!

0
176

दोस्तों तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसको लेकर के काफी ज्यादा विवाद हो रहे है। बता दे सैफ अली खान और डिम्पल कपाडिया जैसे बड़े बड़े सुपरस्टार्स से लबरेज एक वेब सीरीज तांडव अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। सीरीज के पहले ही दिन रिलीज होने पर इसे काफी व्यूज तो मिले और लोकप्रियता भी मिली लेकिन एक विशेष खेमे को इससे आपत्ति भी जमकर के हुई क्योंकि इसमें कुछ एक बाते थी जो लोगो को पसंद नही आयी।

इस वेब सीरीज में कुल दो सीन है जिनको लेकर के विवाद खड़ा हुआ है। पहले में अभिनेता जीशान भगवान शिव जैसे आधुनिक लुक में नजर आ रहे है और उनके हाथ में त्रिशूल भी है। वो स्टेज पर ड्रामा कर रहे होते है और उस दौरान वो कहते है ‘आपको किससे आजादी चाहिए?’ जवाब देते हुए नारद मुनि सी आवाज में एक व्यक्ति जवाब देता है ‘नारायण नारायण प्रभु कुछ कीजिये सोशल मीडिया पर राम जी के फोलोवर सोशल मीडिया पर बढ़ते ही चले जा रहे है।’

 एक अन्य सीन जिसमे एक तथाकथित नीची जाति के व्यक्ति का अफेयर तथाकथित ऊँची जाति की लड़की के साथ में दिखाया जाता है जो शादीशुदा है और वो सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सम्बन्ध मानने से इनकार कर देता है। इस पर वो महिला जो उसकी गर्लफ्रेंड का रोल कर रही है वो कहती है ‘जब एक छोटी जाति का आदमी एक ऊँची जाति की लडकी को डेट कर रहा होता है न तो वो बदला हो रहा होता है उस औरत से।’ इस सीन से कई लोगो को जाति प्रथा को लेकर के मजाक बनाने जैसी धारणा की गंध आने लगी जिस पर लोगो ने विरोध शुरू कर दिया।

वेब सीरीज की कहानी काफी अधिक रोचक और अलग किस्म की रखी गयी है जिसमे सैफ अली खान भारत के प्रधानमंत्री के बेटे है जो अपने पिता की जान ले लेते है ताकि बाद में वो उनकी जगह ले सके लेकिन फिर डिम्पल कपाड़िया की एंट्री होती है और सैफ को नजर आता है कि वो अब घिर चुके है और उनके लिए जीत हासिल कर पाना उतना अधिक आसान है नही, ऐसे में वो एक कॉलेज के लडके को चुनते है।

वो लड़का है जीशान जिसे वो उभारकर अपना राजा बनाना चाहते है ताकि वो उसके जरिये हर जगह पर राज कर सके। कहानी में काफी जगहों पर वर्तमान घटनाओ को भी जोड़ा गया है। अगर आप खबरे पढ़ते है तो आप सीधे तौर पर उनको इस वेब सीरीज के साथ में जोड़ पायेंगे और ये काफी रोचक भी बन जाता है जब इस तरह से चीजे होते हुए नजर आती है। सीरीज के स्किप्ट राइटर गौरव सोलंकी को लेकर के भी लोग सवाल उठा रहे है और उनका नाम भी एफआईआर में मौजूद है क्योंकि ये सब कुछ लिखने का कार्य तो उनका ही रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here