तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘कोमल भाभी’ कॉलेज में हुआ करती थी स्लिम-ट्रीम, देखे कॉलेज टाइम की फोटो!

0
24

टीवी जगत का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज दर्शकों के बीच पहचान बन चुका हैं। यहीं नहीं, इस शो की गिनती उन शोज में आती है जो दुनिया में सबसे लंबे समय तक चल चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह शो तो लोकप्रिय है ही, इसके अलावा इस शो के किरदार भी अपने आप में काफी मशहूर हैं। इसका अंदाजा आप फैंस से लगा सकते है, जो इस के जबरदस्त छाप के कारण कास्ट का असली नाम भूल चुके है और इन्हें इनके किरदारों के नाम से जानने लगे हैं।

इस शो के किरदार ‘कोमल भाभी’ को निभाने वाली एक्ट्रेस अंबिका रंजंकर के बारे में। आपको बता दें, हाल ही में उनकी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जानिए उनके तस्वीर के वायरल होने की वजह क्या हैं। बता दें, हम जिस तस्वीर की बात कर रहे है, उसमे उन्हे पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा हैं। जानकारी के अनुसार, यह फोटो कॉलेज के दिनों की है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में साझा किया हैं। इस फोटो में वे सलवार कमीज पहने, सिर पर दुपट्टा लिए हुए नजर आ रही हैं।

इस फोटो के ऊपर दिया गया कैप्शन कुछ इस तरह था, “फ्लैशबैक, सिनोनिम्स, स्मरण, स्मृति, यादें और राहत। जब मैं कॉलेज में थी, मेरा मीठीबाई कॉलेज। बहुत सारी यादें हैं, मस्ती, दोस्त, इंटरकॉलेजिएट प्रतियोगिताएं, ऑडिशन, रिहर्सल, नोटिस बोर्ड पर लिखा हुआ विजेताओं का नाम, मशहूर हरीभाई की कटिंग चाय, वडापाव, ब्रेड सांभर।” वे कैप्शन में आगे लिखती है, “मुझे इस बात की खुशी है कि हम लोग आज भी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और अपनी जिंदगी में बहुत कुछ अच्छा कर रहे हैं।”

बता दें, इस फोटो पर अब तक 16 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है, यहीं नही सोशल मीडिया यूजर के द्वारा कमेंट भी काफी मिल रहे हैं। फोटो देख कर यह तो आप बता ही सकते है, की इस शो का किरदार निभाने वाली ‘कोमल भाभी’ कॉलेज के दिनों में काफी पतली हुआ करती थीं। इसी को देखते हुए यूजर के द्वारा कई कमेंट भी देखने को मिले है, जैसे एक ने उत्सुकता जताते हुए लिखा “ये किस साल की तस्वीर है? क्योंकि इस तस्वीर में आप बिल्कुल अपनी छोटी बहन की तरह लग रही हैं।” वही दूसरे ने कुछ लिख कर उनकी तारीफ़ कर दी, “आप बहुत ही यंग लग रही हैं।” इसके अलावा एक अन्य यूजर ने फोटो पर हैरानी जताते हुए लिखा, “लग ही नहीं रहे कि आप हो।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here