असल ज़िंदगी में शादीशुदा है तारक मेहता के पोपटलाल, देखे उनकी पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें!

0
136

दोस्तों टीवी  जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस शो का हर किरदार लोगों को काफी पंसद है। ये सारे किरदार लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं। लेकिन इन सभी किरदारों में एक ऐसा कलाकार भी है जो हमेशा शो में अपनी शादी के लिए परेशान रहता है और वो है पत्रकार पोपटलाल।

गोल्डन क्रो अवॉर्ड विनर वरिष्ठ युवा पत्रकार पोपटलाल का एक ही सपना है कि उन्हें जल्द कोई कुंवारी लड़की मिल जाए जिससे वे शादी कर सकें। सोसायटी में रहने वाले हर सदस्य की ये जिम्मेदारी है कि वह पोपटलाल के लिए लड़की ढूंढे। अगर इस ड्यूटी को कोई भूल जाता है तो पत्रकार साहब खुद उसे जाकर ये याद कराने से नहीं चूकते। पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले कलाकार का नाम है श्याम पाठक।

आपको ये जानकार हैरान होगी कि श्याम कलाकार नहीं बल्कि चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना चाहते थे। लेकिन उन्हें एक्टिंग का ऐसा शौक चढ़ा कि उन्होंने सीए की पढ़ाई को बीच में छोड़कर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला ले लिया। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात रोशनी से हुई। दोनों एक साथ क्लास में पढ़ाई करते थे।

श्याम, रोशनी को अपना दिल दे बैठे और बात शादी तक पहुंच गई। फिर दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे ले लिए। अब उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। श्याम पाठक ने अपने करियर की शुरुआत की ताइवान भाषा की फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘जशोदाबेन जयंतीलाल जोश की ज्वाइंट फैमिली’, ‘सुख बाइ चांस’ जैसे सीरियल में काम किया। हालांकि उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here