टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक ने की ख़ुद कुशी

0
269

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लेखक अभिषेक मकवाना ने खुद ख़ुशी कर ली है. हालांकि उन्होंने 27 नवंबर को आत्म-हत्या की थी लेकिन इतने दिनों तक ये मामला दबा रहा. और अब किन्ही खास कारणों से ये ख़बर मीडिया में छा गई है.

अभिषेक के परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि अभिषेक पर किसी तरह का मानसिक दबाव बनाया गया जिसके कारण ही उन्होंने ऐसा कदम उठाया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक ने जो ऋण लिया था उसे चुकाने का दबाव कुछ अनजान लोगों द्वारा उन पर बनाया जा रहा था. इस प्रेशर को वो झेल नहीं सके और उन्होंने मौ त को गले लगा लिया.

बताया गया है कि अभिषेक की मौ त के बाद उनके भाई को कुछ शक हुआ. तो उन्होंने छानबीन की और कुछ अहम बातें सामने आई. तब जाकर उन्होंने अभिषेक के मेल चेक किए. इतना ही नहीं उन्हें अलग अलग जगहों से उधार चुकाने के लिए कॉल भी आ रहे थे. कभी म्यांमार के नंबर से तो कभी बांग्लादेश के नंबर से. उन्होंने और जांच की तो पाया कि वाकई कुछ गड़बड़ थी. अभिषेक ने एक ऐसी कंपनी से लोन लिया जो बेहद कम रकम पर बहुत ज्यादा ब्याज़ लगा रही थी.

वहीं अब ये केस साइबर क्राइ म का लग रहा है. हो सकता है अभिषेक किसी धोखाधड़ी का शिकार हुआ और बाद में उसे ब्लैक मेल किया जाने लगा. हालांकि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और परिवार के सदस्य भी जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं. कुछ खास डिटेल भी परिवार की तरफ से पुलिस को दी गई है ताकि जांच में आसानी हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here