टार्जन इन मैनहट्टन के अभिनेता जो लारा का प्लेन क्रैश में हुआ नि’धन, पत्नी समेत 5 और लोगों ने भी गवाई अपनी जान!

0
48

दोस्तों पॉपुलर टेलीविजन फिल्म “टार्जन इन मैनहट्टन” में टार्जन की भूमिका निभाने वाले हॉलीवुड एक्टर जो लारा का नि’धन हो गया है। उनकी नि’धन अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में शनिवार को हुए प्लेन क्रैश में हुआ। लारा महज 58 साल के थे। इस दुर्घटना में जो लारा की पत्नी ग्वेन शम्बलिन समेत 5  लोगों की मौ’त हो गई है।

बताया रहा है कि जो लारा संग अन्य 6 लोग छोटे जेट में सफर कर रहे थे जो क्रैश होकर Nashville के नजदीक स्थ‍ित Tennesse झील में जा गिरा। मामले में पुलिस की छानबीन कर रही हैं। शनिवार की शाम को रेस्क्यू टीम ने मलबे से 7 लोगों के अवशेष बरामद किए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है।

लारा ने 1989 में टेलीविजन फिल्म ‘टार्जन इन मैनहट्टन’ में टार्जन की भूमिका निभाई थी। इसके बाद में उन्होंने टीवी सीरीज ‘टार्जन: द इपिक एडवेंचर्स’ में भी अभिनय किया। ये सीरीज 1996-1997 तक चली। इसमें लारा की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई।

लारा ने संगीत में अपना करियर बनाने के लिए 2002 में 20 साल बाद एक्टिंग को अलविदा कहा ये वो समय था जब लारा अपने करियर के पीक पर थे। एक्शन फिल्में आर्मस्ट्रांग और वारहेड के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। उन्होंने दो शादियां कीं। लारा ने ग्वेन शम्बलिन से साल 2018 में ही शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here