भारतीय क्रिकेट टीम की शान जसप्रीत बुमराह, एंकर संजना गणेश के साथ शादी के बंधन में बंधे , फैंस के साथ शेयर की शादी की तस्वीरें!

0
174

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम की शान टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन बंध गए है। बहुत ही करीबी मेहमानों के बीच दोनों शादी के बंधन में बंधे है। वही खबरे है की कई रस्में रविवार को ही पूरी हो गईं थीं। भारतीय स्पीड स्टार ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की।

बता दे की शादी में खास रिश्तेदार ही शरीक हुए, जिन्हें मोबाइल फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं थी। खबरों की मानें तो इस शादी में सिर्फ 20 मेहमान ही शामिल हुए। कोविड-19 महामारी के चलते ज्यादा मेहमानों को आमंत्रित नहीं किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले अचानक छुट्टी लेने के बाद जस्सी की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा था। पहले एक साउथ अभिनेत्री से उनका नाम जुड़ा, लेकिन बाद में संजना से शादी की खबरें वायरल होने लगीं। दिलचस्प है कि अबतक दोनों की ओर से न तो पुष्टि की गई है और न ही खंडन। अब शादी के बाद बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीरें शेयर की हैं।बता दे की बुमराह की आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी इस कपल को शादी की मुबारकबाद दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here