कीकू शारदा ने किया बड़ा खुलासा, कपिल के शो छोडने के बाद क्यों फेल हुए सुनील ग्रोवर- अली असगर!

0
184

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो लोगो को काफी पंसद आता है। कॉमेडी किंग का ये बेहतरीन शो सभी को हंसने पर मजबूर कर देता है और फैन्स बस तारीफ करते रह जाते हैं। लेकिन कैमरे के पीछे इस शो के साथ ऐसे विवाद जुड़े हैं जिनके बारे में कोई बात भी नहीं करना चाहता। ऐसा ही एक विवाद है अली असगर और सुनील ग्रोवर का शो से बाहर होना।

कुछ साल पहले जब कपिल की सुनील ग्रोवर संग लड़ाई हुई थी, तब उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया था. वहीं कुछ समय बाद अली असगर भी उसी दिशा पर चलते दिख गए। दोनों ने बाद में कई शोज में काम किया. एक तरफ अली ने अकबर बीरबल सीरियल में काम किया, तो वहीं सुनील ने कभी खुद का शो खोला तो कभी खुद को किसी दूसरे शो के साथ जोड़ लिया।

मगर कपिल के शो से जाते ही दोनों का टीवी करियर चौपट हो गया। सीरियल कितने भी किए हों, लेकिन हाथ हमेशा असफलता लगी। अब इस बारे में कीकू शारदा ने रिएक्ट किया है। एक न्यूज पोर्टल को कीकू ने बताया है कि किसी को भी जज करना ठीक नहीं है। शो ना चलने के हजार कारण हो सकते हैं, लेकिन इस वजह से किसी को टार्गेट करना गलत है।

वे कहते हैं- किसी पर उंगली करना ठीक नहीं है। अगर किसी ने कपिल का शो छोड़ा है तो वो कुछ और काम करेगा, घर पर नहीं बैठेगा। मेरे भी कई ऐसे शो रहे हैं जो तीन महीने में ही बंद हो गए। आगे कहते हैं- अगर कोई कपिल के शो पर वापस नहीं आ रहा है, मतलब साफ है कि वे कुछ नया ट्राइ कर रहे हैं। किसी शो का ना चलना एक एक्टर का फेलियर नहीं हो सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here