सुधांशु पांडे, गौतम, मानव सहित इन 9 एक्टर्स ने लगाया बढ़ती उम्र पर ब्रेक, यंग एक्टर्स से छीना फेम!

0
60

दोस्तों टीवी के कई सितारे ऐसे हैं जो कि अपनी फिटनेस को लेकर बहुत गंभीर रहते हैं। इन सितारों ने अपनाी लाइफस्टाइल के दमकर बढ़ती उम्र पर ब्रेक लगा दिया है। ये सितारे काम के साथ साथ अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखते हैं। यही वजह है कि ये सितारे आज भी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। इस लिस्ट में हर्षद चोपड़ा, करणवीर वोहरा, गौतम रोड़े, अमर उपाध्याय, मानव गोहिल, सुधांशु पांडे, राजीव खंडेलवाल और विवियन डीसेना जैसे सितारों का नाम शामिल है।

सुधांशु पांडे 


सीरियल अनुपमा का वनराज यानी सुधांशु पांडे भी 47 साल के हो चुके हैं। इतनी उम्र होने के बाद भी सुधांशु पांडे की परफॉर्मेंस में कोई कमी नहीं आई है। इस उम्र में भी सुधांशु पांडे वनराज बनकर खूब नाम कमा रहे हैं।

हर्षद चोपड़ा  


सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर रहे टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 38 की उम्र में भी हर्षद चोपड़ा लोगों का दिल जीत रहे हैं। एक शानदार लाइफस्टाइल की मदद से हर्षद चोपड़ा ने अपनी उम्र पर काबू कर लिया है।

विवियन डीसेना 


विवियन डीसेना 33 की उम्र में एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभा रहे हैं। सीरियल सिर्फ तुम स्टार विवियन डीसेना मेडिकल स्टूडेंट बनकर फैंस के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। खुद को फिट बनाने के लिए विवियन डीसेना जिम में जमकर पसीना बहाते हैं।

करणवीर वोहरा  


टीवी एक्टर करणवीर वोहरा की उम्र 39 साल है। हालांकि करणवीर वोहरा को देखकर कोई उनकी उम्र नहीं बता सकता। खुद को फिट रखने के लिए करणवीर वोहरा काफी मेहनत करते हैं।

गौतम रोड़े 


सीरियल सरस्वती चंद्र में नजर आ चुके एक्टर गौतम रोड़े का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। गौतम रोड़े 44 साल के हो चुके हैं। 40 साल पार हो जाने के बाद भी गौतम रोड़े काफी यंग नजर आते हैं। यही वजह है जो आज भी गौतम रोड़े की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

अमर उपाध्याय  


सीरियल मोलक्की स्टार अमर उपाध्याय भी उम्र के मामले में किसी से कम नहीं हैं। अमर उपाध्याय 45 साल के हैं। इस उम्र में फिट रहने के लिए अमर उपाध्याय जिमनास्टिक का सहारा लेते हैं।

शरद मल्होत्रा 


नागिन 5 में धमाल मचा चुके एक्टर शरद मल्होत्रा को इंडस्ट्री में आए 10 साल से भी ज्यादा का समय बीत गया है। इतना समय बीतने के बाद भी शरद मल्होत्रा वैसे के वैसे ही नजर आते हैं। समय के साथ शरद मल्होत्रा का लुक और भी निखर रहा है। शरद मल्होत्रा 39 की उम्र में भी काफी फिट नजर आते हैं।

राजीव खंडेलवाल 


क्या इस तस्वीर को देखकर आप कह सकते हैं कि राजीव खंडेलवाल 46 साल के हैं? नहीं ना…। कहीं तो होगा के इस सितारे ने तो जैसे अपनी उम्र पर ब्रेक लगा दिया है। राजीव खंडेलवाल आज भी बहुत यंग नजर आते हैं।

मानव गोहिल 


शादी मुबारक स्टार मानव गोहिल 47 साल के हो चुके हैं। मानव गोहिल का नाम टीवी के सबसे फिट एक्टरर्स की लिस्ट में गिना जाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here