माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय सहित ये अभिनेत्रियां अपने पति से ज्यादा है पॉपुलर और फेमस!

0
347

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक बड़े सितारे है जो आज लोगो के बीच बहुत ज्यादा फेमस है साथ ही उनकी वजह से उनकी पत्नियों को भी लोगो के बीच काफी प्यार मिलता है लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसी अभिनेत्रियां है भी जो अपने पति से ज्यादा पॉपुलर और फेमस है, ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो अपने पतियों से ज्यादा पॉपुलर है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

माधुरी दीक्षित 


बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म इंडस्ट्री फेमस अभिनेत्रियों में से एक है। माधुरी ने उस समय डॉक्टर राम नेने से अरेंज्ड मैरिज की, जब वो अपने करियर के शिखर पर थीं। उन्होंने अपने करियर से लंबा ब्रेक लिया और अपने परिवार के साथ भारत वापस लौट आईं। इतने सालों के ब्रेक के बाद भी माधुरी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई।

नेहा कक्कड़


बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है। रोहनप्रीत सिंह की लोकप्रियता नेहा कक्कड़ की तुलना में काफी कम हैं लेकिन इन दोनों ने शादी कर एक उदाहरण सबके सामने रखा है कि जीवन साथ बिताने के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती। वहीं इस शादी से यह बात भी साफ होती है कि समाज में अब सोच का बहिष्कार किया जा रहा है कि लड़के कभी भी अपने से ज्यादा सफल लड़की से शादी नहीं करते हैं।

नेहा धूपिया


बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ शादी की और यह शादी चट मंगनी पट ब्याह की तरह ही हुई। एक ही हफ्ते में सगाई से लेकर शादी तक के सभी कार्यक्रम कर डाले। हालांकि बाद में यह बात सामने निकल कर आई कि नेहा धूपिया शादी से पहले गर्भवती थीं। इस जोड़े में नेहा धूपिया लोकप्रियता के मामले काफी आगे हैं लेकिन ये बात इन दोनों के रिश्ते में कभी बीच में नहीं आई।

ईशा अंबानी


ईशा अंबानी फिल्म इंडस्ट्री से भले ही कोई वास्ता ना रखती हों लेकिन लोकप्रियता के मामले में वो बड़े-बड़े सितारों को पीछे करती हैं। अंबानी ने आनंद पीरामल को अपना जीवनसाथी चुना और इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि लोकप्रियता के मामले में ईशा अपने पति आनंद से काफी आगे हैं।

ऐश्वर्या राय


ऐश्वर्या राय भले ही सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हों या कम फिल्में करती हों लेकिन बच्चन परिवार में लोकप्रियता के मामले में काफी आगे हैं। शादी के समय भी ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से लोकप्रियता के मामले में आगे थीं और उम्र में भी बड़ी थीं। हालांकि इस जोड़े ने इस सभी चीजों से ऊपर प्यार को अहमियत दी।

करीना कपूर


करीना कपूर की लोकप्रियता कितनी है, ये बताने की जरूरत नहीं है। करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान से लोकप्रियता के मामले में काफी आगे हैं लेकिन इस बात का इनके रिश्ते पर जरा भी असर नहीं पड़ता। वहीं फिल्मों के लिए सैफ अली खान हमेशा करीना कपूर को सपोर्ट करते नजर आए हैं और मोटिवेट भी करते हैं।

रूबीना दिलैक


शक्ति सीरियल की लीड एक्ट्रेस और छोटी बहु के किरदार से लोकप्रियता कमाने वाली रूबीना दिलैक भी अपने पति अभिनव शुक्ला से काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। हालांकि बीच में इनके रिश्ते में थोड़ी खट्टास जरूर देखी गई थी लेकिन बिग बॉस शो के दौरान ही अभिनव शुक्ला ये कहते हुए पाए गए कि रूबीना से दोबारा प्यार हो गया। इस जोड़े की खास बात यह है कि ये एक-दूसरे को वैसे ही स्वीकार करते हैं, जैसे ये वास्तव में हैं।

सनाया ईरानी


सनाया ईरानी ने अपने को स्टार मोहित सहगल के साथ शादी की है। सनाया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लोगों के मन में ये सवाल पैदा होता था कि इनका रिश्ता ज्यादा लंबा चलेगा या नहीं। जिस वक्त सनाया, मोहित को डेट कर रही थीं, उस समय सनाया के पास बैक टू बैक प्रोजेक्ट आ रहे थे और मोहित स्ट्रगल कर रहे थे। हालांकि दोनों ने इस बात को कभी भी अपने रिश्ते के बीच नहीं आने दिया और एक समय के बाद शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here